25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dunki: राजकुमार हिरानी की डंकी को लेकर शाहरुख खान ने दिया बड़ा हिंट,तापसी पन्नू को लेकर बोले- एक अभिनेता के…

शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करें. एक्टर ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर AskSRK सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए.

Dunki: शाहरुख खान स्टारर डंकी दिसंबर की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. शाहरुख पहले ही दो बड़ी हिट फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ से सबका दिल जीत चुके हैं. ऐसे में फैंस उनकी तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लोगों को लगता है कि किंग खान 2023 में तीन हिट फिल्मों के साथ हैट्रिक बनाएंगे. डंकी ड्रॉप 1 और डंकी ड्रॉप 2 ने दर्शकों को प्रभावित किया. हाल ही में, डंकी ड्रॉप 3 निकले द कभी हम घर से गाना रिलीज हुआ और यह एक भावपूर्ण ड्रॉप था. इससे पहले भी फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है. राजकुमार कुमार हिरानी डंकी के निर्देशक है, जिनकी फ़िल्मों ने हर किसी को प्रभावित किया है. वहीं, मूवी में बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर भी हैं. डंकी दिसंबर में प्रभास स्टारर सालार से टकराएगी. हालांकि, फैंस जल्द ही रिलीज होने वाले डंकी के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने तापसी पन्नू संग काम करने का अपना एक्सपीरियंस बताया है.

शाहरुख खान ने तापसी पन्नू के बारे में बात की

शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करें. एक्टर ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर #AskSRK सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. साथ ही उन्होंने डंकी को लेकर कई दिलचस्प जवाब दिए. इस सेशन के दौरान उनसे डंकी की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बारे में पूछा गया. एक यूजर ने पूछा, “डंकी के लिए सिर्फ @taapsee ही क्यों, किसी और को क्यों नहीं? #asksrk @iamsrk” शाहरुख ने अपने जवाबों में तापसी की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, तापसी फिल्म में बहुत शानदार है!! एक अभिनेता के रूप में उनके साथ बहुत मजा आया और सीखना वाकई बहुत अच्छा रहा.

शाहरुख की पठान

शाहरुख खान की इससे पहले पठान और जवान फ़िल्में बैक टू बैक ब्लॅाकबस्टर साबित हुई है. पठान इस साल की पहली हिट रही, जिसने कुल 1050 करोड़ का कारोबार किया. पठान (2023) की भारतीय हिंदी भाषा की जासूसी फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और आदित्य चोपड़ा द्वारा उनके बैनर यशराज फिल्म्स के तहत निर्मित किया गया है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स पर आधारित इस फिल्म में शाहरुख ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. यह एक था टाइगर (2012), टाइगर जिंदा है (2017) और वॉर (2019) के बाद स्पाई यूनिवर्स में चौथी नंबर की है. यह यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी प्रोजेक्ट है.यह फिल्म वाईआरएफ की पहली डॉल्बी सिनेमा रिलीज है और पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसे पूरी तरह से आईमैक्स कैमरों के साथ शूट किया गया.

Also Read: Dunki: राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की सफलता पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी! कहा- जब आप फिल्म…

शाहरुख खान की पठान

वहीं, जवान एक 2023 भारतीय हिन्दी भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे एटली ने लिखा और निर्देशित किया है. एटली की पहली हिंदी फिल्म जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में शाहरुख खान पिता और पुत्र की भूमिका में हैं जो की हमशक्ल है, जो समाज में भ्रष्टाचार को सुधारने के लिए मिलकर काम करते हैं. नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं.

तापसी पन्नू की पिछली फिल्में

तापसी पन्नू की फिल्में बीते कुछ समय से खास नहीं रही. उन्होंने ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’, ‘मुल्क’, ‘थप्पड़’ और ‘हसीन दिलरुबा’ सहित कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग की हैं, लेकिन उनकी कई पिछली फिल्में लगातार फ्ल़ॉप हुई हैं. उनकी ‘रश्मि रॉकेट’ नहीं चली, ‘लूप लपेटा’ भी फ्लॉप हो गई. ‘शाबाश मिठू’ भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई. ‘दोबारा’ का भी कुछ ऐसा ही हाल हुआ. कहा जा रहा है कि डंकी से तापसी पन्नू की क़िस्मत चमकने वाली है. डंकी के टीजर में तापसी की एक्टिंग की सराहना की जा रही है. मॉडलिंग करियर के बाद तापसी ने 2010 की तेलुगु फिल्म झुम्मंडी नादम से अभिनय की शुरुआत की और 2011 की तमिल फिल्म आडुकलम में अभिनय किया. उन्होंने डेविड धवन की कॉमेडी चश्मे बद्दूर (2013) से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया. कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में मुख्य महिला की भूमिका निभाने के बाद, पन्नू को हिंदी जासूसी फिल्म बेबी (2015) और कोर्टरूम ड्रामा पिंक (2016) में उनके प्रदर्शन के लिए नोटिस मिला, जो दोनों महत्वपूर्ण और व्यावसायिक रूप से सफल रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें