32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : 24 घंटे के अंदर इंटाली हत्याकांड के मुख्य आरोपी बिहार से हुए गिरफ्तार

बिहार से इलाज के लिए कोलकाता आयी युवती की गला रेत कर हत्या करने का आरोप बड़ाबाजार के तीन मुटिया पर लगा है. फरार आरोपियों को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार से इलाज के लिए कोलकाता आयी युवती की गला रेत कर हत्या करने का आरोप बड़ाबाजार के तीन मुटिया पर लगा है. घटना इंटाली थानाक्षेत्र के सियालदह कोले मार्केट के पास बेलियाघाटा मेन रोड की है. युवती ने स्थानीय एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में दम तोड़ा. मृत युवती का नाम अंजलि कुमारी (18) बताया गया है, वह बिहार के पूर्व चंपारण स्थित भंगरुआ गांव की रहनेवाली थी. वह बिहार के मोतिहारी के राजपुर थानाक्षेत्र स्थित हनुमान नगर इलाके के रहनेवाले अपने दोस्त चित्तरंजन कुमार (19) के साथ गत रविवार रात को ट्रेन से सियालदह पहुंची थी. उसके बाद कोले मार्केट की बस्ती में रिश्तेदार के यहां आयी थी. वहां उसकी हत्या कर दी गयी. इधर, घटना के बाद इंटाली थाने की पुलिस वहां पहुंची और जांच में जुट गयी है.

Also Read: West Bengal Breaking News LIVE : बंगाल के नये राज्यपाल बने डॉ.सी.वी.आनंद बोस
फरार आरोपियों  को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

मिली जानकारी के अनुसार फरार आरोपियों को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त प्रेम राय व मुन्ना राय को कोलकाता लाया जा रहा है. इसके बाद उनसे पूछताछ की जाएगी. आखिरकार उनलोगों ने हत्या को क्यों अंजाम दिया यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है.

Also Read: पंचायत चुनाव के लिए बंगाल में फिर हुई मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री, भाजपा के लिए करेंगे प्रचार-प्रसार
क्या है मामला 

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि कुछ वर्ष पहले हुई शादी के बाद चितरंजन के बड़े भाई की मौत हो गयी थी, जिसके कारण काफी कम उम्र में उसकी भाभी विधवा होने के साथ अकेली पड़ गयी थी. ऐसे में युवती के मायके में उसके पिता व भाई चाहते थे कि बेटी की शादी उसके देवर से हो जाये. इसके कारण युवती के भाई व पिता कई दिनों से चित्तरंजन पर अपनी भाभी से शादी करने का दबाव डाल रहे थे. इसे लेकर कई बार दोनों पक्षों में कहासुनी भी हुई थी.

Also Read: पश्चिम बंगाल : भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल का दावा, TMC के 30 से अधिक एमएलए पार्टी के संपर्क में
चित्तरंजन अपने मनपसंद की लड़की से शादी करना चाहता था 

चित्तरंजन अपने मनपसंद की लड़की से शादी करने की में बात पर अड़ा था. चित्तरंजन की भाभी के पिता और भाई दोनों बड़ाबाजार के पोस्ता इलाके में रहकर मुटिया मजदूर का काम करते हैं. अचानक दोनों हो बाप-बेटे को पता चला कि उनकी बेटी का देवर चित्तरंजन अपनी महिला दोस्त अंजलि को लेकर उसका इलाज कराने कोलकाता पहुंचा है. इंटाली इलाके के बेलियाघाटा मेन रोड में जयंती राय नामक एक महिला के घर में दोनों आकर ठहरे हैं, यह सुनते ही दोनों बाप-बेटे अपने अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गये. दोनों को लगा कि चितरंजन अंजलि से प्रेम करता है. यह सोचकर दोनों युवती को वहां से भगाने लगे. इसी को लेकर विवाद बढ़ा और धारदार ब्लेड से अंजलि के गर्दन में प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें