22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Itkhori Mahotsav: बॉलीवुड सिंगर बिनोद राठौर संग चतरा के डीसी-एसपी की जुगलबंदी, खूब जमा रंग

Itkhori Mahotsav: झारखंड के राजकीय इटखोरी महोत्सव में बॉलीवुड सिंगर बिनोद राठौर के साथ चतरा के डीसी-एसपी की जुगलबंदी देखने को मिली. इस दौरान वहां मौजूद भीड़ भी काफी उत्साहित दिखे. झारखंड की शालिनी दुबे समेत कई कलाकारों ने भी खूब रंग जमाया.

Itkhori Mahotsav| चतरा, विजय शर्मा : झारखंड के राजकीय इटखोरी महोत्सव के दूसरे दिन भी सूरों की महफिल सजी. बॉलीवुड, झॉलिवुड समेत स्थानीय कलाकारों ने भी जलवा बिखेरा. महोत्सव के दूसरे दिन बॉलीवुड गायक बिनोद राठौर ने समा बांधा. अपनी कई फिल्मों के गीत गाकर उन्होंने लोगों को खूब झुमाया. खलनायक फिल्म का गाना, नायक नहीं खलनायक हूं मैं… मुन्ना भाई एमबीबीएस…, अगर तुमसे मोहब्बत है जताना… समेत कई गानों पर लोग जमकर थिरके.

झारखंड की शालिनी दुबे समेत इन कलाकारों ने भी जमाया रंग

वहीं झारखंड की शालिनी दुबे ने तेरे नाम से मरजाना…,जवानी जानेमाने…, तेरे रसके कमर…, समेत कई भोजपुरी और नागपुरी गीतों के साथ जमाया. साक्षी प्रिया ने छाप तिलक…, दमादम मस्त कलंदर…, हम तेरे शहर में आये हैं मुसाफिर बनकर… समेत शास्त्रीय संगीत प्रस्तुत किया. झॉलीवुड कलाकार किस्सू राहुल ग्रुप ने रिकॉर्डिंग डांस प्रस्तुत किया.

बॉलीवुड सिंगर बिनोद राठौर के साथ की जुगलबंदी

बिनोद राठौर के गीत के आगे चतरा डीसी अबू इमरान और एसपी राकेश रंजन भी अपने आप को रोक नहीं पाये. डीसी ने सबसे पहले, “वो बारिश का पानी, वो कागज की कश्ती…” गाकर दर्शकों का दिल जीत लिया. उसके बाद डीसी और एसपी की जोड़ी ने बिनोद राठौर का साथ दिया. दोनों ने “अगर तुझसे मोहब्बत है जताना…” गाना गाया.

Itkhori Mahotsav में काफी उत्साहित थी भीड़, सांसद-विधायक भी पहुंचे

महोत्सव के दूसरे दिन भी दर्शकों की काफी भीड़ थी. कार्यक्रम के दौरान भीड़ काफी उत्साहित थी. लोग मेला का भी लुत्फ उठातो दिखे. सांसद सुनील कुमार सिंह और विधायक किशुन दास कार्यक्रम देखने पहुंचे. दोनों ने संगीत का पूरा आनंद उठाया. महोत्सव में देर रात तक मेला आयोजित हो रहा है. ऐसे में सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा जा रहा है. पुलिस के जवान मुस्तैदी के साथ ड्यूटी संभाल रहे हैं.

आज की रात 11 बजे होगा महोत्सव का समापन

मालूम हो कि राजकीय इटखोरी महोत्सव को शुभारंभ 19 फरवरी को हुआ. मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने तीन दिवसीय इटखोरी महोत्सव का उद्घाटन किया था. आज, 21 फरवरी को महोत्सव का समापन होगा. महोत्सव के आखिरी दिन झारखंड की जानी-मानी गायिका मृणालिनी अखौरी के बाद प्रकाश कुमार एवं ग्रुप, रजत आनंद एवं ग्रुप, सिमरन साह एवं ग्रुप, पूजा चटर्जी एवं ग्रुप की ओर से बारी-बारी से कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे. महोत्सव 2024 का समापन रात के 11 बजे होगा. महोत्सव की पहली रात को भी गीत संगीत की महफिल सजी. दर्शकों ने क्षेत्रीय, भोजपुरी व फिल्मी गीतों का जमकर आनंद उठाया. बॉलीवुड गायक अल्ताफ राजा, भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह व पाइका नृत्य के मुकुंद नायक ने अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया.

Also Read: राजकीय इटखोरी महोत्सव में गायक अल्ताफ राजा ने बांधा समां, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जमकर लगाये ठुमके

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें