35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आज आयेंगे हजारीबाग, जनजातीय अध्ययन केंद्र के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगे

तीन बजे विश्वविद्यालय में उनका आगमन होगा. विश्वविद्यालय परिसर में आचार्य विनोबा भावे की प्रतिमा पर पुष्प अर्पण किया जायेगा. इसके बाद नवनिर्मित भवन का उद्घाटन होगा.

हजारीबाग: विनोबा भावे विश्वविद्यालय हजारीबाग परिसर स्थित जनजातीय अध्ययन केंद्र के नवनिर्मित भवन का उदघाटन 19 जनवरी को राज्यपाल सह कुलाधिपति सीपी राधाकृष्णन करेंगे. नवनिर्मित भवन का उदघाटन अपराह्न तीन बजे होगा. सांसद जयंत सिन्हा व शिक्षा मंत्री विभावि आयेंगे जनजातीय अध्ययन केंद्र के नवनिर्मित भवन का उदघाटन में सांसद जयंत सिन्हा व शिक्षा मंत्री भी विभावि आयेंगे. कुलाधिपति हजारीबाग सर्किट हाउस से विश्वविद्यालय के लिए अपराह्न 2.50 बजे प्रस्थान करेंगे. तीन बजे विश्वविद्यालय में उनका आगमन होगा. विश्वविद्यालय परिसर में आचार्य विनोबा भावे की प्रतिमा पर पुष्प अर्पण किया जायेगा. इसके बाद नवनिर्मित भवन का उद्घाटन होगा. कुलाधिपति एवं अन्य सभी विशिष्ट अतिथि स्वामी विवेकानंद सभागार में विद्यार्थियों व शिक्षकों को संबोधित करेंगे.

राज्यपाल के आगमन को लेकर कुलपति ने की बैठक

विभावि परिसर जनजातीय अध्ययन केंद्र के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन को लेकर कुलपति सुमन कैथरीन किस्पोट्टा ने गुरुवार को पदाधिकारियों के साथ बैठक की. कुलपति ने सभी बिंदुओं की समीक्षा की. विश्वविद्यालय के सभी संकायअध्यक्ष, विभागाअध्यक्ष, पदाधिकारी, निर्देशक, शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर साथी को आमंत्रित किया गया है. विभागाध्यक्षों एवं निर्देशकों से आग्रह किया गया है कि अपने विभाग से 20-25 विद्यार्थी को इस अवसर पर विवेकानंद सभागार में लेकर आयेंगे. सभागार में आनेवाले सभी विद्यार्थी विभागीय पोशाक में रहेंगे.

Also Read: राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन बोले- ईडी कर रहा है अपना काम, कोई कानून से ऊपर नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें