26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता में कई जगहों पर ईडी की छापेमारी, जांच के लिए निकलीं 8-10 टीमें, जानें पूरा मामला

कोलकाता के कई जगहों पर ईडी ने एक साथ छापेमारी की है. ईडी की 8-10 टीमें जांच के लिए निकली हैं. ईडी अभी दो मामलों की जांच में जुटी है. पहला मामला राशन भ्रष्टाचार से और दूसरा स्टॉक एक्सचेंज से जुड़ा है. आइए जानते हैं अब तक ईडी की टीम ने कहां-कहां छापा मारा है-

ED Action in West Bengal: पश्चिम बंगाल में ईडी एक बार फिर एक्शन मोड में आ गयी है. ईडी की टीम ने मंगलवार सुबह कोलकाता के कई स्थानों पर छापा मारा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज 8 से 10 टीमें जांच के लिए निकली हैं. जानकारी के मुताबिक, ईडी दो मामलों की जांच कर रही है. एक राशन भ्रष्टाचार से जुड़ा है, वहीं दूसरा स्टॉक एक्सचेंज से जुड़ा है.

व्यवसायी सुनील कायन के घर हो रही तलाशी

जांचकर्ताओं की एक टीम न्यू अलीपुर में एक ऊंची इमारत पर पहुंच गई है. टीम न्यू अलीपुर के व्यवसायी सुनील कायन के घर की तलाशी ले रही है. ईडी सूत्रों के मुताबिक व्यवसायी सुनील कायन की कंपनी वित्तीय लेनदेन से जुड़ी है. संस्था के निदेशक सुनील हैं. वह स्टॉक एक्सचेंज कारोबार से जुड़े हैं.

इन जगहों पर भी ईडी की छापेमारी

बागुइओ स्थित एक आवास पर भी ईडी ने छापेमारी की है. ईडी की टीम साल्ट लेक आईबी ब्लॉक भी पहुंची, वहां भी टीम एक घर में तलाशी ले रही है. ईडी ने बागुईआटी थाने के हल्दीराम स्थित पीएस मैग्नम में भी एक कारोबारी के घर पर छापेमारी की है. ईडी की टीम मेट्रोपोलिटन सेक्टर-बी, 131 पते पर दाखिल हुई. ईडी की टीम 2 अधिकारियों और कुछ फोर्स को वहीं छोड़कर दोबारा बाहर आई और P57B के पते पर पहुंची.

Also Read: पश्चिम बंगाल : शाहजहां शेख ने ईडी मामले में अग्रिम जमानत याचिका दायर की
Also Read: पश्चिम बंगाल : अदालत ने ईडी अधिकारियों पर हमले की जांच के संबंध में एकल पीठ के आदेश पर रोक लगाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें