19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ED Raid : ईडी के छापाें पर शुभेन्दु अधिकारी की टिप्पणी, तृणमूल बोरिया-बिस्तर समेटना कर दें शुरू…

तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा ईडी बीजेपी के इशारों पर नाच रही है. राजनीतिक पटकथा के आधार पर यह जांच चल रही है. बीजेपी नेता केंद्रीय एजेंसी को अपने प्रतिद्वंद्वियों की सूची भेज रहे हैं और उसके आधार पर नकारात्मक घेरा बनाने के लिए तलाश की जा रही है.

ईडी ने नगर निकायों में भर्तियों में अनियमितता मामले की जांच को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. संदेशखाली घटना के ठीक सात दिन बाद केंद्रीय जांच एजेंसी (Central Investigation Agency) की एक टीम ने अग्निशमन मंत्री सुजीत बोस के लेकटाउन स्थित दो घरों और तापस रॉय के बाउबाजार स्थित बीबी गांगुली स्ट्रीट स्थित घर पर भी छापेमारी की. ईडी तृणमूल पार्षद सुबोध चक्रवर्ती के घर पर भी पहुंची है. सुबोध उत्तरी दमदम नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष हैं. स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर ईडी बड़ी कार्रवाई के मूड में है. ईडी की कार्रवाई को लेकर तृणमूल व भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है.

चोर के घर जाएगी ईडी : शुभेंदु अधिकारी

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ईडी चोर के घर ही जाएगी. विपक्षी दल के नेता ने तीखे उपहास के साथ सुझाव दिया कि अपने बैग पैक करना शुरू करें और सर्दियों की चीजें भी रख लें. यह अंत नहीं है. विपक्षी दल के नेता ने यह भी कहा, ईडी को जानकारी मिली है, इस पवित्र दिन पर सुबह निकल आई है. सुजीत बोस जो दक्षिण दमदम नगर पालिका में भर्ती भ्रष्टाचार से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं. मैं इसे पहले भी कई बार कह चुका हूं.

Also Read: लोकसभा चुनाव: ममता बनर्जी ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन! ‘आप’ के साथ सीट शेयरिंग को लेकर आज अहम बैठक
बंगाल भ्रष्टाचार से भर गया : दिलीप घोष

भाजपा सांसद दिलीप घोष का कहना है कि मैं नारे सुनता था, खेल खेला जाएगा. लेकिन यह कब होगा ? अब खेल शुरू हो रहा है और यह खेल अभी जारी रहेगा. बंगाल भ्रष्टाचार से भर गया है. जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. बंगाल भ्रष्टाचार मुक्त होगा. वहीं भाजपा पार्षद सजल घोष को कहना है कि ईडी उन लोगों के घर की तलाशी ले रही है जहां कई राज छिपे हुए है. जब ईडी और सीबीआई जाती है तो सवाल उठना स्वाभाविक है.

Also Read: लोकसभा चुनाव काे लेकर तृणमूल ने शुरु की तैयारी,ममता बनर्जी ने दिया सख्त निर्देश,सरेआम बयानबाजी पर अब कार्रवाई
राजनीतिक बदला लेने की  कोशिशें : शशि पांजा

महिला एवं बाल कल्याण मंत्री शशि पांजा ने कहा कि केंद्र की ओर से राजनीतिक बदला लेने की तमाम कोशिशें की जा रही हैं. यह पानी की तरह साफ है. तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा ईडी बीजेपी के इशारों पर नाच रही है. राजनीतिक पटकथा के आधार पर यह जांच चल रही है. बीजेपी नेता केंद्रीय एजेंसी को अपने प्रतिद्वंद्वियों की सूची भेज रहे हैं और उसके आधार पर नकारात्मक घेरा बनाने के लिए तलाश की जा रही है. भाजपा वास्तव में लड़ने में सक्षम नहीं है.

Also Read: West Bengal : ‘कोरोना बढ़ रहा है पहनें मास्क’, बिना सख्ती बरते ममता बनर्जी का कोविड पर बड़ा संदेश

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें