38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ED गैंगस्टर प्रिंस खान के रिश्तेदारों व करीबियों की संपत्ति की जांच में जुटा, सफेदपोश की भी करते हैं उसकी मदद

विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि अभी तक प्रिंस खान ने धनबाद के सैकड़ों व्यवसायियों को फोन कर रंगदारी मांगी है. रंगदारी के उस पैसे का इस्तेमाल उसके परिजन और करीबी भी उठा रहे हैं.

धनबाद : धनबाद के व्यापारियों से रंगदारी वसूलने और फायरिंग करने के मामले में फरार चल रहे वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान के रिश्तेदारों और करीबियों पर इडी की नजर है. प्रिंस खान के खिलाफ इडी ने इसीआइआर पहले ही दर्ज कर लिया है. अब उसके करीबियों और रिश्तेदारों की संपत्तियों की जांच शुरू कर दी है. विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि अभी तक प्रिंस खान ने धनबाद के सैकड़ों व्यवसायियों को फोन कर रंगदारी मांगी है. रंगदारी के उस पैसे का इस्तेमाल उसके परिजन और करीबी भी उठा रहे हैं. ऐसे लोगों की सूची तैयार की जा रही है. वहीं, इडी ने प्रिंस खान उर्फ हैदर के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसे शारजाह से लाने की तैयारी में जुट गयी है. प्रिंस के प्रत्यर्पण की कोशिशें चल रही हैं.

सफेदपोश भी करते हैं मदद :

सूत्रों ने बताया कि प्रिंस खान जिस तरह फोन कर रंगदारी मांगने की घटना को अंजाम देता रहा है, उसके पीछे कई सफेदपोश शामिल हैं. ये लोग उसे बढ़ावा देते रहे हैं. बदले में प्रिंस से काम लेते हैं. बताया जाता है कि इसमें कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. लेकिन पुलिस ऐसे लोगों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है.

शारजाह में छुपा बैठा है प्रिंस :

नन्हे हत्याकांड के बाद धनबाद से फरार प्रिंस खान शारजाह में छुपा बैठा है. वह वहीं से धनबाद के व्यवसायियों को फोन कर रंगदारी मांगने और फायरिंग करने की घटना को अंजाम दे रहा है. धनबाद पुलिस ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को इस आशय की जानकारी देकर कार्रवाई का आग्रह किया था. उसके खिलाफ पिछले साल रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें