33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Photos : लोकसभा से विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित किए जाने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

कांकसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को हटाया. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क किनारे खड़े हो गये और वहीं प्रदर्शन करने लगे. सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ अन्यायपूर्ण और अनैतिक निलंबन का विरोध केवल पश्चिम बंगाल नही पूरे देश में होगी.

Undefined
Photos : लोकसभा से विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित किए जाने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 6

पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना अंतर्गत पानागढ़ बाजार जीटी रोड स्थित चौमाथे पर शुक्रवार सुबह टायर जलाकर कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया. इसके पूर्व एक जुलूस निकालकर फाइनल बजार का परिक्रमा किया गया. यह प्रतिवाद कांकसा ब्लॉक कांग्रेस की ओर से किया गया.

Undefined
Photos : लोकसभा से विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित किए जाने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 7

मिली जानकारी के अनुसार मणिपुर की घटना के खिलाफ प्रदर्शन करने पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को अनिश्चित काल के लिए लोकसभा से निलंबित कर दिया गया है. इस मामले का विरोध करते हुए यह प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस कार्यकर्ता समर्थक इस दिन सुबह से पानागढ़ बाजार में विरोध प्रदर्शन करते नजर आये.

Undefined
Photos : लोकसभा से विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित किए जाने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 8

कांग्रेस समर्थक, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध जताया.कांग्रेस के सड़क जाम कर प्रदर्शन करने से पुरानी जीटी रोड पर यातायात बंद हो गया. लोगाें को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Undefined
Photos : लोकसभा से विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित किए जाने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 9

खबर मिलते ही कांकसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शनकारियों को हटाया. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क किनारे खड़े हो गये. सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया .विक्षोभ प्रदर्शन के दौरान कांकसा ब्लॉक कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष पूरब बनर्जी, जिला कांग्रेस महासचिव देबाशीष विश्वास, ब्लॉक कार्यकारी अध्यक्ष मोजम्मेल हक, ब्लॉक महासचिव धर्मेंद्र शर्मा, त्रिलोक चंद्रपुर क्षेत्र अध्यक्ष शफीक, उल रहमान और अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित थे.

Undefined
Photos : लोकसभा से विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित किए जाने के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन 10

पूरब बनर्जी ने कहा की मणिपुर की घटना के खिलाफ प्रदर्शन करने पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है. हमलोगों ने आज टायर जलाकर सड़क अवरोध कर नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर केंद्र सरकार के खिलाफ विक्षोभ जताया . श्री बनर्जी ने कहा की लोकसभा में विपक्ष के नेता, हम सभी की आंखों के रत्न सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ अन्यायपूर्ण और अनैतिक निलंबन का विरोध केवल पश्चिम बंगाल नही पूरे देश में होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें