36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Animal Box Office Collection Day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन

संदीप रेड्डी वांगा की ओर से निर्देशित फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. हर दिन मूवी का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है. इसने पठान, टाइगर 3 और दंगल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. आइये 10वें दिन का कलेक्शन जानते हैं.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 10

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी ढेर सारा प्यार मिला. इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 11

Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने रविवार तक भारत में 430 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. मूवी में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इसमें तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 12

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल रिकॉर्ड तोड़ते हुए और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाते हुए एक ताकत के रूप में उभरी है. इस फिल्म ने अपने दूसरे रविवार को दर्शकों की संख्या में अभूतपूर्व वृद्धि देखी, जिससे ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर के रूप में इसकी स्थिति मजबूत हो गई.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 13

एनिमल, ने 10वें दिन भी अधिकतम दर्शकों की संख्या के साथ बढ़त जारी रखी है. इसने रविवार को 37.00 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है. वहीं 52.45% ऑक्यूपेंसी रही.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 14

निर्माताओं ने कहा कि फिल्म ने नौ दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 660 करोड़ रुपये की कमाई की है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने एनिमल ऑन एक्स का कलेक्शन अपडेट साझा किया, जिसमें बताया गया कि फिल्म की दुनिया भर में कमाई 660.89 करोड़ रही. बैनर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#एनिमलजोर से दहाड़ता है.” यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 15

एनिमल रणबीर के रणविजय सिंह और अनिल कपूर द्वारा अभिनीत उनके पिता बलबीर सिंह के बीच एक परेशान रिश्ते की बैकग्राउंड पर आधारित एक हिंसक दुनिया को दर्शाता है. जबकि यह सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 16

क्रिटिक्स और दर्शकों के एक वर्ग ने एनिमल की आलोचना की है, इसे स्त्री विरोधक और ग्राफिक रूप से हिंसक बताया है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है.

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 17

रश्मिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने अपने किरदार के बारे में लिखा, “गीतांजलि..अगर मैं एक वाक्य में उसका वर्णन करूं…तो वह घर पर अपने परिवार को एक साथ रखने वाली एकमात्र शक्ति होगी. वह शुद्ध, वास्तविक, अनफ़िल्टर्ड, मजबूत और कच्ची है.. कई बार एक अभिनेता के रूप में, मैं गीतांजलि के कुछ कार्यों पर सवाल उठाऊंगा.. और मुझे याद है कि मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था – यह उनकी कहानी थी.. रणविजय और गीतांजलि की.. यह उनका प्यार और जुनून था, उनके परिवार और उनका जीवन – यही वे हैं ..”

Undefined
Animal box office collection day 10: एनिमल की दहाड़ से बॉक्स ऑफिस पर मचा तहलका, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन 18

रश्मिका ने आगे कहा, “सभी तरह की हिंसा, चोट और असहनीय दर्द से भरी दुनिया में – गीतांजलि शांति, विश्वास और शांति लाएगी.. वह अपने पति और बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने भगवान से प्रार्थना करेगी.. वह वह चट्टान थी जिसने सभी का सामना किया.” तूफ़ान..वह अपने परिवार की खातिर अपनी शक्ति में कुछ भी करेगी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें