27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Alia Bhatt pics leak: आलिया भट्ट के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, फोटो लीक मामले में सेलेब्स ने सुनाई खरी-खोटी

अभिनेता अर्जुन कपूर से लेकर आलिया की बहन शाहीन भट्ट मां सोनी राजदान और अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, करण जौहर और स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने आलिया के समर्थन में आगे आकर इस घटना को 'शर्मनाक' और 'घृणित' बताया है.

आलिया भट्ट वैसे तो एक खुशमिजाज एक्ट्रेस हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उनका पारा चढ़ गया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ‘गोपनीयता पर आक्रमण’ की निंदा की जब उन्होंने कुछ फोटोग्राफर्स को पड़ोसी की छत से उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा. उस समय वो अपने लिविंग रूम में थीं. आलिया के पोस्ट को फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों का समर्थन मिल रहा है.

आलिया के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

अभिनेता अर्जुन कपूर से लेकर आलिया की बहन शाहीन भट्ट मां सोनी राजदान और अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर, करण जौहर और स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने आलिया के समर्थन में आगे आकर इस घटना को ‘शर्मनाक’ और ‘घृणित’ बताया है. इन सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया.

आलिया भट्ट ने शेयर किया था पोस्ट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा, “क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर पर थी, एक सामान्य दोपहर, अपने लिविंग रूम में बैठी हुई थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है. मैंने ऊपर देखा और बगल की इमारत की छत पर दो लोगों को कैमरे के साथ देखा. क्या ये दुनिया में ठीक है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता पर घोर आक्रमण है. एक रेखा है जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए और आज सभी रेखाएँ पार कर ली गईं.’ उन्होंने अपने पोस्ट को मुंबई पुलिस को भी टैग किया है.

अर्जुन कपूर ने जताई नाराजगी

इस घटना को स्टॉकिंग बताते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, “पूरी से बेशर्मी. यह सारी हदें पार कर रहा है अगर एक महिला अपने घर में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है, तो भूल जाइए कि वह एक सार्वजनिक शख्सियत है या नहीं एक पल के लिए कोई भी समझदार व्यक्ति जो जीवित रहने के लिए सार्वजनिक हस्तियों की तस्वीरें लेता है, उसे पता होना चाहिए कि यह दयनीय आचरण है और ये मीडिया के वे लोग हैं जिन पर हमने भरोसा किया है. वे यहां काम करने के लिए हैं, न कि महिलाओं को असुरक्षित महसूस कराने या किसी की निजता पर आक्रमण करने के लिए.”

अनुष्का शर्मा ने सुनाई आपबीती

अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा ही अनुभव साझा किया, जब पिछले दिनों उनकी बेटी वामिका को पैपराजी ने निशाना बनाया था. उन्होंने लिखा, “यह पहली बार नहीं है जब वे ऐसा कर रहे हैं. करीब दो साल पहले हमने उन्हें इसी वजह से बाहर बुलाया था! आपको लगता है कि इससे वे लोगों के स्थान और निजता का अधिक सम्मान करते. शर्मनाक! बार-बार अनुरोध करने के बावजूद वे ही हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे.”

Also Read: Hera Pheri 3: राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार,फिल्म की शूटिंग शुरू
जान्हवी कपूर की वर्कआउट तस्वीरें हुईं लीक

जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया कि कैसे उन्हें भी इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा जब मीडिया पोर्टल ने जिम के अंदर उनके वर्कआउट की तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने लिखा, “यह घृणित घुसपैठ है. इस प्रकाशन ने बार-बार इस तरह की बातें की हैं. मेरे निरंतर रिक्वेस्ट के बावजूद, मुझे अनजान फोटोग्राफ करना शामिल है; जिम के अंदर मैं कांच के दरवाजे से वर्कआउट करते हुए जाता हूं. एक ऐसी जगह में जिसे निजी माना जाता है, जहां कोई फोटो खिंचवाने की उम्मीद नहीं करता है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें