27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vodafone Idea की 5G सेवा जल्द, ऐसा है कंपनी का प्लान

Vodafone Idea 5G : वोडाफोन आइडिया अपनी 5जी सेवा को तेजी से विस्तार देने में लगी हुई है. कंपनी 6 महीने के भीतर चुनिंदा शहरों और जगहों पर 5जी सेवाओं की पेशकश करने की योजना बना रही है.

Vodafone Idea 5G : कर्ज में डूबी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया छह महीने में चुनिंदा शहरों और जगहों पर 5जी सेवाओं की पेशकश करने की योजना बना रही है. कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है.

वोडाफोन आइडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अक्षय मूंदड़ा ने कहा कि अगले तीन वर्षों में 4जी नेटवर्क के विस्तार और मजबूती पर ध्यान देने के साथ कंपनी का पूंजीगत व्यय 50,000-55,000 करोड़ रुपये के बीच रहने की उम्मीद है.

Jio – Airtel – Vi – BSNL से जुड़े नये ग्राहक, देखें क्या कहते हैं TRAI के आंकड़े

मूंदड़ा ने कहा, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता 4जी कवरेज है क्योंकि मेरी नजर में इस इकलौती वजह से हम लगातार ग्राहक गंवा रहे हैं. उस पूंजीगत व्यय में काफी तेजी लायी जाएगी. उन्होंने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि अब से छह महीने में हमें 5जी को बड़े पैमाने पर शुरू करना चाहिए.

मुख्य जोर मुख्य शहरों या अन्य क्षेत्रों पर होगा जहां 5जी उपकरणों की बड़ी मौजूदगी है. यह बाजार विकसित होने के साथ ही हम निवेश करेंगे. उन्होंने कहा कि कंपनी का निवेश प्रतिस्पर्धी होने के लिए 17 प्राथमिकता वाले सर्किलों में कवरेज के विस्तार और मजबूत करने पर केंद्रित होगा.

Reliance Jio बनी दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर, मुकेश अंबानी की कंपनी ने वर्ल्ड नंबर 1 China Mobile को इस मामले में पीछे छोड़ा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें