28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vivo ने लॉन्च किया धांसू परफॉर्मेंस वाला 5G फोन, साथ में मिल रहा किलर कैमरा, कीमत सिर्फ इतनी…

Vivo Y200e 5G: इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट दिया गया है इसके साथ ही 44W फ्लैश चार्ज के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी गई है.

Vivo Y200e 5G Review: ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने गुरुवार, 22 फरवरी को प्रीमियम Y सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन Y200e 5G पेश कर दिया है. विवो ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि Y200e 5G भारत के टिकाऊ इको-फाइबर लेदर और पेटेंट एंटी-स्टेन कोटिंग को शामिल करने वाला पहला Y सीरीज स्मार्टफोन है. विवो के अनुसार, स्मार्टफोन उन्नत ऑडियो-विज़ुअल और इमर्सिव फीचर्स के साथ आता है. इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का बोकेह कैमरा और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है.

कैमरा और डिजाइन

Vivo Y200e 5G में 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP बोकेह कैमरा और 16MP पोर्ट्रेट कैमरा है. वीवो ने कहा कि सुपर नाइट मोड कम रोशनी में फोटोग्राफी को बेहतर बनाता है और डुअल-व्यू वीडियो फीचर यूजर्स को फ्रंट और रियर दोनों कैमरों के साथ एक साथ वीडियो करने की अनुमति देता है. अगर इसके डिजाइन के बारे में बात करें तो Y200e को धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग दी गई है. विवो ने कहा कि इसके डिजाइन में 3डी एम्बॉस्ड लाइन टेक्सचर, डेकोरेटिव कैमरा रिंग, मेटालिक हाई-ग्लॉस फ्रेम और अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन जैसे तत्व शामिल हैं.

प्रोसेसर और पावर

इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट दिया गया है और इसको पावर देने के लिए 44W फ्लैश चार्ज के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन एक्सटेंडेड रैम 3.0 के साथ 8 जीबी अतिरिक्त रैम प्रदान करता है. अगर इसके ओएस की बात करे तो यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स फनटचओएस 14 के साथ आता है.

Also Read: Vivo X100 Pro Review: वीवो का सबसे महंगा स्मार्टफोन है फोटो सेंट्रिक, इसे खरीदना फायदे का सौदा रहेगा या…

परफॉर्मेंस और ऑडियो

वीवो के Y200e स्मार्टफोन में 6.67-इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर और ब्लू लाइट फिल्टर भी दिया गया है. ऑडियो फीचर्स में “300%-वॉल्यूम ऑडियो बूस्टर” और एक डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप शामिल है.

स्टोरेज और कीमत

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Y200e 5G दो वैरिएंट में उपलब्ध है जिसमें 6GB+128GB वैरिएंट की कीमत ₹19,999 और 8GB+128GB वैरिएंट की कीमत ₹20,999 है. अगर इसके कलर ऑप्शन की बात करें तो सैफ्रन डिलाइट और ब्लैक डायमंड कलर में मौजूद है. आपको यह भी बता दें कि प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर और अन्य रिटेल स्टोर्स पर खुली है. वीवो ने कहा कि जो लोग प्री-बुकिंग करते हैं, वे चुनिंदा बैंकों के माध्यम से ₹1,500 तक के तत्काल कैशबैक सहित ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

क्या आपको यह फोन खरीदना चाहिए

अगर आप वीवो फोन्स के फैन्स हैं, तो बेसक आप इस फोन की ओर जा सकते हैं या फिर 4जी फोन से 5जी फोन में अपग्रेड करने की प्लानिंग कर रहे है, तब भी आप इस फोन को कंसिडर कर सकते है. क्योंकि 20000 के कम बजट में पावरफुल प्रोसेस के साथ यह एक बेस्ट ऑपअशन हो सकता है. बाकी मार्केट में इसी बजट में कई फोन्स भी मौजूद हैं.

Also Read: Vivo Y28 5G Review: 8 जीबी रैम और 50MP कैमरा वाला वीवो का बजट फोन कैसा है? देखें खूबियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें