38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इतने कम कीमत पर लॉन्च हुआ Lava Blaze Curve स्मार्टफोन, जानें क्या कुछ मिल रहा इसमें खास

Lava Blaze Curve: लावा के इस फोन में फोटोग्राफी को बूस्ट करने के लिए 64 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP का एक मैक्रो लेंस हैं.

Lava Blaze Curve: प्राउडली इंडियन मोबाइल फोन मैन्युफैक्चर्रस कंपनी लावा ने आज Blaze Curve स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. आपको जानकरी के लिए बता दें कि कंपनी का यह पहले कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन है , जो ब्लेज सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है. हालांकि कंपने ने इससे पहले भी एक कर्व्ड डिस्प्ले वाला अग्नि 2 फोन लॉन्च किया था जो अपने बजट में काफी दमदार फोन था. अब कंपनी ने ब्लेज सीरीज के तहत कर्व्ड डिस्पले वाला दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन को भी काफी किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है. आइए आपको बताते है इस फोन के बारे में विस्तार से. इसके लिए बने रहे इस खबर के अंत तक.

कैमरा और स्टोरेज

लावा के इस फोन में फोटोग्राफी को बूस्ट करने के लिए 64 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP का एक मैक्रो लेंस भी दिया गया हैं. सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 MP का लेंस शामिल हैं. अगर इसके स्टोरेज की बात करें तो इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. 8GB रैम के साथ 128GB इंटर्नल स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 256GB इंटर्नल स्टोरेज का ऑप्शन मौजूद हैं. यह फोन ऑउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 के साथ आता है. कंपनी ने इसे 2 मेजर ओएस अपडेट देने का वादा किया है.

ब्लेज कर्व्ड स्मार्टफोन की फीचरर्स

इस फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर दिया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी क्लेम करती है कि यह प्रोसेर इस सेगमेंट का सबसे फास्टेस्ट चीपसेट दिया गया है. इस फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इस फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 8GB+128GB वैरिएंट की कीमत 17999 रुपये रखी गई है वहीं 8GB+256GB वैरिएंट की कीमत 1899 रखी गई है. इस फोन की खास बात यह है कि इसमें 120 HZ का एक कर्व्ड डिस्पले दिया गया है जो इस बजट में काफी खास बन जाता है. इस फोन के परऑर्मेंस को और बूस्ट करने के लिए इसमें LPDDR 5 रैम और 3.1 रौम दिया गया है जो इस सेगमेंट में यह फीचर भी खास बात है. है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन का पहला सेल 11 मार्च से शुरू होगा.

Also Read: Nothing Phone 2a की कीमत कितनी होगी? Carl Pei ने लॉन्च से पहले बता दिया सब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें