24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीGoodBye 2023 Quotes, WhatsApp Status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और...

GoodBye 2023 Quotes, WhatsApp Status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स

Last Day of The Year 2023: इस साल के खत्म होने को अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. इस साल ने हमें कई तरह की यादें दी चाहे वह अच्छी हो या बुरी. इस मौके पर आज हम आपको WhatsApp मैसेजेस और कोट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेज सकते हैं.

Undefined
Goodbye 2023 quotes, whatsapp status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स 7

GoodBye 2023 Quotes and WhatsApp Status: साल 2023 अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है. इसे खत्म होने में अब कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है. इस साल ने हमे कई तरह की यादें दी, ये यादें अच्छी भी थीं और कई बुरी भी. साल 2023 जैसे-जैसे अपने अंत के करीब पहुंच रहा है वैसे ही आने वाला साल हमारा इंतजार बाहें खोले कर रहा है. ऐसे में हमें इस आने वाले साल का जमकर स्वागत करना चाहिए और ख़ुशी-ख़ुशी इस साल को अलविदा भी कहना चाहिए. साल 2024 की धमाकेदार शुरुआत के लिए आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को व्हाट्सऐप मैसेजेस और कोट्स भेज कर शुभकामनाएं भी दे सकते हैं. आज इस स्टोरी में हम आपसे कुछ ऐसे ही मैसेजेस और कोट्स शेयर करने वाले हैं. आप इन मैसेजेस को आज अपने सभी करीबी लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं.

Undefined
Goodbye 2023 quotes, whatsapp status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स 8

सुख सम्पत्ति स्वरुप संयम… नये साल की हार्दिक शुभकामनाएं!

सुख, सम्पत्ति, स्वरुप, संयम, सादगी, सफलता, साधना, संस्कार, स्वास्थ्य, सम्मान, शांति और समृद्धि की मंगल कामनाओं के साथ मेरे और मेरे परिवार की तरफ से आपको और आपके परिवार को नये साल की हार्दिक शुभकामनांए!

Undefined
Goodbye 2023 quotes, whatsapp status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स 9

31 दिसंबर की यह शाम…

31 दिसंबर की यह शाम आपके लिए काफी हसीन हो, खुशियों से भर जाए आपका यह जीवन, साल 2024 की हार्दिक-हार्दिक शुभकामनाएं!

Undefined
Goodbye 2023 quotes, whatsapp status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स 10

लिपट-लिपट कर…

लिपट-लिपट कर आपसे कह रही है साल की यह आखिरी शाम, अलविदा कहने से पहले एक आखिरी बार गले से तो लगा ले. आप सभी को नये साल की हार्दिक शुभकामनांए!

Undefined
Goodbye 2023 quotes, whatsapp status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स 11

सदा दूर रहो ग़म की परछाईयों से…

सदा दूर रहो ग़म की परछाई यों से, आपका सामना कभी न हो तनहायिओं से. आपका हर अरमान और ख्वाब हो पूरा, दिल की गहरायीयों से यही है दुआ. नये साल की हार्दिक-हार्दिक शुभकामनाएं!

Undefined
Goodbye 2023 quotes, whatsapp status: आज साल का आखिरी दिन, बीतते साल को ऐसे कहें अलविदा, देखें मैसेज और कोट्स 12

जीवन की यात्रा…

आपके जीवन के यात्रा का हर पल महान बने, आने वाला यह साल आपके साहस का जयगान करे. सारा संसार आपका सम्मान करे, आने वाला यह साल आपके जीवन में रंग भरे. नये साल की हार्दिक-हार्दिक शुभकामनाएं!

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें