1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. xiaomi launch redmi 9at affordable smartphone with 5000mah battery know price and full specifications rjv

Xiaomi ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Redmi 9AT, कीमत और खूबियां यहां जानें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
xiaomi redmi 9at launch details
xiaomi redmi 9at launch details
mi

Redmi 9AT, Launch, Price, Specifications: Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में ही भारतीय बाजार में अपनी रेडमी 9 सीरीज का विस्तार करते हुए लो बजट डिवाईस Redmi 9A लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर आया था जो दो वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध है.

भारत में रेडमी 9ए की सफलता के बाद शाओमी ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन Redmi 9AT नाम के साथ लॉन्च कर दिया है. यह फोन भी लो बजट में पेश किया गया है, जो फिलहाल स्पेन में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

Redmi 9AT के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9AT में 6.53 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 20:9 ऐस्पेक्ट रेशियो मौजूद है. कंपनी का यह बजट सेंट्रिक स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपैंडेबल डेटा स्टोर किया जा सकता है.

Redmi 9AT का कैमरा और बैटरी

Redmi 9AT में एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. पावर बैकअप की बात करें तो Redmi 9AT में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसे माइक्रोयूएसबी पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है.

यह खूबी है खास

Redmi 9AT स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हुए Redmi 9A का ही एडवांस्ड वर्जन है. यह फोन लुक और डिजाइन के मामले में पूरी तरह से रेडमी 9ए जैसा ही है. कंपनी ने रेडमी 9एटी की स्पेसिफिकेशन्स को भी रेडमी 9ए जैसा ही रखा है. स्पेन में लॉन्च किये गए इस नये फोन को कंपनी ने तीन माइक्रोफोंस से लैस किया है जिसके चलते यह फोन बेहतर नॉइज कैंसेलेशन प्रदान करता है. Redmi 9AT स्मार्टफोन को 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 119 यूरो यानी लगभग 10,250 रुपये है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें