1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. xiaomi introduce mi smart upgrade program sells 50 lakh phones in first phase of festival sale mi smart upgrade xiaomi new buyback scheme how it works cost calculate exchange value know details rjv

Xiaomi ने पेश किया Mi Smart Upgrade प्रोग्राम, फेस्टिव सेल में बेच डाले 50 लाख से ज्यादा फोन

By Agency
Updated Date
xiaomi launch mi smart upgrade buyback plan for redmi and mi handsets
xiaomi launch mi smart upgrade buyback plan for redmi and mi handsets
mi

Xiaomi Mi Smart Upgrade: शाओमी ने त्योहारी बिक्री के पहले चरण में 50 लाख स्मार्टफोन की बिक्री की है. यह पिछले साल के मुकाबले 15-20 प्रतिशत अधिक है. इसी के साथ कंपनी ने पुराने शाओमी ग्राहकों को नये फोन से अपग्रेड करने के लिए 'मी स्मार्ट अपग्रेड' कार्यक्रम भी पेश किया है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'मी स्मार्ट अपग्रेड' कार्यक्रम के तहत शाओमी के पुराने ग्राहकों को नया रेडमी और मी फोन खरीदने पर उनके पुराने फोन का 70 प्रतिशत तक मूल्य मिलेगा. घरेलू स्मार्टफोन बाजार में कंपनी की प्रतिस्पर्धा सैमसंग, वीवो, रीयलमी और ओप्पो जैसे ब्रांड के साथ है.

शाओमी इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी मुरलीकृष्णन बी ने कहा कि अक्टूबर मध्य में शुरू हुई पहले चरण की त्योहारी सेल के दौरान कंपनी के स्मार्टफोन की बिक्री में वृद्धि रही. यह बढ़त उसके खुद के ई-वाणिज्य मंच के साथ-साथ अन्य ई-वाणिज्य कंपनियों के मंच पर भी देखने को मिली.

उन्होंने स्पष्ट किया, हमने अपने सभी उत्पादों की नयी श्रृंखला दो-तीन महीने पहले ही पेश की थी. हम इस साल त्योहारी मौसम के लिए पहले से तैयार थे, इसने ग्राहकों के बीच अधिक रुचि पैदा की. इसने हमें बाजार में पर्याप्यत मात्रा में आपूर्ति करने की सुविधा भी दी.

उन्होंने कहा कि नवरात्रि के दौरान पहली त्योहारी बिक्री के समय कंपनी ने 50 लाख स्मार्टफोन की बिक्री की है. यह पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 15 से 20 प्रतिशत अधिक है. कंपनी को दिवाली खरीद के दौरान बिक्री और बढ़ने की उम्मीद है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें