1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. whatsapp to allow upto 32 people to join group voice call simultaneously large files can also be shared rjv

WhatsApp पर 32 लोगों के साथ वॉयस कॉल, 2 जीबी की फाइल हो सकेगी शेयर, आ रहे कमाल के फीचर्स

Whatsapp ने कहा है कि वह ग्रुप वॉयस कॉल में 32 लोगों को एक साथ जुड़ने और दो गीगाबाइट तक की फाइलों (Large Files) को शेयर करने की सुविधा देगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WhatsApp का यह धांसू फीचर बदल देगा मैसेजिंग का अंदाज
WhatsApp का यह धांसू फीचर बदल देगा मैसेजिंग का अंदाज
Prabhat Khabar

WhatsApp Latest Features: इंस्टैंट मैसेंजर व्हाट्सऐप के प्लैटफॉर्म पर कुछ नये फीचर्स आ रहे हैं. मेटा के स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ने कहा कि वह ग्रुप वॉयस कॉल में 32 लोगों को एक साथ जुड़ने और दो गीगाबाइट तक की फाइलों को शेयर करने की सुविधा देगा. इसके साथ ही, व्हाट्सऐप ने कई और सुविधाएं देने की बात भी कही है.

इस समय मोबाइल ऐप का उपयोग करके ग्रुप वॉयस कॉल में केवल आठ लोगों को जोड़ा जा सकता है, और यूजर्स के बीच शेयर की जाने वाली फाइल की साइज एक जीबी से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. व्हाट्सऐप चैट ग्रुप के एडमिन को किसी भी समय मैसेज को हटाने की परमिशन भी देगा.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि हटायी गई सामग्री ग्रुप के किसी भी मेंबर को दिखाई नहीं देगी. मेटा प्लैटफॉर्म्स के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा, हम व्हाट्सऐप पर ग्रुप में नये फीचर भी जोड़ रहे हैं, जिसमें प्रतिक्रिया, बड़ी फाइल शेयरिंग और बड़ी ग्रुप कॉल शामिल हैं.

आज के समय में जब हर कोई किसी भी ऐप में नये फीचर्स तलाशता है, ऐसे में किसी भी ऐप के लिए बहुत जरूरी है कि उसके प्लैटफॉर्म पर लगातार कुछ ना कुछ नया होता रहे. किसी भी प्लैटफॉर्म के लिए यूजर्स का दिल जीतने और लंबे समय तक एंगेज रखने के लिए इनोवेशन करते रहना जरूरी है. (इनपुट-भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें