1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. whatsapp multi device support feature to launch soon details all you want to know rjv

WhatsApp पर जल्द आ रहा है Multi Device Support फीचर, अपने सारे डिवाइस पर चला सकेंगे सिंगल अकाउंट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
WhatsApp Multi Device Support coming soon
WhatsApp Multi Device Support coming soon
whatsapp

WhatsApp पर पिछले कई महीने से मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Multi Device Support) फीचर लाने के लिए काम चल रहा है. इससे यूजर एक से ज्यादा डिवाइस पर एक ही WhatsApp अकाउंट को इस्तेमाल कर पाएंगे. एक ताजा रिपोर्ट में WhatsApp के मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Multi Device Support) फीचर की टेस्टिंग शुरू होने का पता चला है.

व्हाट्सऐप (WhatsApp) के मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Multi Device Support) फीचर से जुड़ी यह जानकारी टेक ब्लॉग WABetaInfo ने ट्वीट करके दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते WhatsApp ने मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Multi Device Support) की टेस्टिंग शुरू की. एक ही WhatsApp अकाउंट से अलग-अलग डिवाइस को कंफिगर करके कॉल की टेस्टिंग हो रही है.

WhatsApp के मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Multi Device Support) फीचर के बारे में हालांकि कोई डेटा अभी तक उपलब्ध नहीं है. WhatsApp के मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Multi Device Support) फीचर आने के बाद यूजर एक साथ 4 अलग-अलग डिवाइस पर एक ही WhatsApp अकाउंट को चला सकेंगे.

व्हाट्सऐप मल्टी-डिवाइस सपोर्ट का फीचर व्हाट्सऐप के लिंक्ड-डिवाइस (Linked Devices) सेक्शन में मिलेगा. नयी डिवाइस जोड़ने के लिए यूजर्स को यहां Link a New Device ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इस फीचर को एनेबल या डिसेबल के लिए एक टॉगल बटन भी दिया जाएगा. साथ ही, यहीं आपको कनेक्टेड डिवाइस की एक लिस्ट भी मिलेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें