1. home Home
  2. tech and auto
  3. tata motors sold 10000 units of its electric cars tigor nexon sale rjv

Tata Motors ने Tigor और Nexon EV के साथ हासिल की यह खास उपलब्धि

देश में बिजली से चलने वाले वाहनों के प्रति बढ़ती रुचि के बीच वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने कहा है कि उसने अपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की 10,000 इकाइयों की बिक्री की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tigor Nexon EV
Tigor Nexon EV
tata motors

Tata Motors, Tigor, Nexon EV: देश में बिजली से चलने वाले वाहनों के प्रति बढ़ती रुचि के बीच वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने कहा है कि उसने अपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की 10,000 इकाइयों की बिक्री की है.

टाटा मोटर्स ने अपनी गाड़ी टिगोर ईवी की पेशकश के साथ इलेक्ट्रिक वाहन श्रेणी में प्रवेश किया था और जनवरी 2020 में नेक्सॉन ईवी को बाजार में उतारने के साथ अपनी ईवी कारों की शृंखला का विस्तार किया था.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टाटा मोटर्स ने अपने 10,000वें ईवी वाहन को बेचने के साथ एक शानदार उपलब्धि दर्ज की है. कंपनी ने 70 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी के साथ इस साल अगस्त में 1,000 इकाइयां बेचीं.

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन व्यापार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, 10000 ईवी की बिक्री की उपलब्धि इस बात का एक मजबूत प्रमाण है कि हमारे इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे हैं.

उन्होंने कहा, हमें इस बात पर गर्व है कि हम शुरुआती समय में ईवी अपनाने वाले ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं. इन ग्राहकों ने ईवी की खरीदारी के आगे विस्तार के लिए एक मजबूत नींव रखी है और दूसरे संभावित खरीदारों को प्रेरित कर रहे हैं.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें