1. home Home
  2. tech and auto
  3. tata motors altroz gold to indian athletes who missed bronze medal in tokyo olympics neeraj chopra mahindra xuv700 rjv

Tata Motors ने तोक्यो ओलिंपिक में ब्रोंज मेडल से चूके 24 एथलीट्स को दिये Tata Altroz

हाल ही में संपन्न हुए तोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड, सिल्वर और ब्रोंज मेडल जीतने वाले भारतीय एथलीट्स पर जहां इनामों की बरसात हो रही है, वहीं Tata Motors ने ऐसे खिलाड़ियों को सम्मानित किया है जो बस थाेड़े से अंतर से ब्रोंज मेडल जीतने से चूक गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tata motors altroz for olympians
tata motors altroz for olympians
tata motors

Tata Altroz For Indian Olympians: हाल ही में संपन्न हुए तोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड, सिल्वर और ब्रोंज मेडल जीतने वाले भारतीय एथलीट्स पर जहां इनामों की बरसात हो रही है, वहीं Tata Motors ने ऐसे खिलाड़ियों को सम्मानित किया है जो बस थाेड़े से अंतर से ब्रोंज मेडल जीतने से चूक गए.

टाटा मोटर्स ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में तोक्यो ओलिंपिक में ब्रोंज मेडल जीतने से चूक गए 24 खिलाड़ियों की अपनी प्रीमियम हैचबैक Tata Altroz, #TheGoldStandard देकर सम्मानित किया. टाटा मोटर्स ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है.

घरेलू वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने तोक्यो ओलिंपिक में कम फासले से कांस्य पदक पाने से पीछे रह गये भारतीय खिलाड़ियों को बृहस्पतिवार को सम्मानित करते हुए अपनी हैचबैक गाड़ी अल्ट्रोज की चाबी भेंट की. टाटा मोटर्स ने हॉकी, पहलवानी, गोल्फ, मुक्केबाजी और डिस्कस थ्रो में कांस्य पदक जीतने से चूके 24 भारतीय खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

कंपनी ने कहा कि खिलाड़ियों के स्वर्णिम प्रयासों को सम्मान देने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी को हाई स्ट्रीट गोल्ड रंग की अल्ट्रोज दी जाएगी. टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन व्यापार इकाई) शैलेश चंद्रा ने एक बयान में कहा, तोक्यो ओलिंपिक में खिलाड़ियों द्वारा दिखाई गई प्रतिबद्धता और अदम्य साहस के लिए हमें उन्हें पर गर्व है. उनकी भावना, कड़ी मेहनत को सम्मान देते हुए हम उन्हें टाटा अल्ट्रोज पेश करने के लिए उत्साहित हैं.

जिन 24 एथलीट्स को टाटा मोटर्स ने अपनी प्रीमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रोज की चाबी सौंपी है, उनमें भारतीय महिला हॉकी टीम से नेहा गोयल, रानी रामपाल, नवनीत कौर, उदिता दुहान, वंदना कटारिया, नीशा वारसी, सविता पुनिया, मोनिका मलिक, दीप ग्रेस एका, गुरजीत कौर, नवजोत कौर, शर्मिला देवी, सुशीला चानू, लालरेमसियामी, सलीमा टेटे, निक्की प्रधान, रजनी एतिमारपु, रीना खोखर और नमिता टोप्पो के साथ ही गोल्फ कैटेगरी से अदिति अशोक, रेसलिंग कैटेगरी से दीपक पुनिया, डिस्कस थ्रो कैटेगरी से कमलप्रीत कौर और बॉक्सिंग कैटेगरी से सतीश कुमार और पूजा रानी शामिल हैं.

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को XUV700

बता दें कि इससे पहले महिंद्रा ऐंड महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा, तोक्यो ओलिंपिक में भाला फेंक में स्वर्ण पदक पानेवाले एथलीट नीरज चोपड़ा को महिंद्रा की लेटेस्ट SUV कार XUV700 देकर सम्मानित करने का ऐलान अपने ट्विटर हैंडल पर कर चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें