1. home Home
  2. tech and auto
  3. tata motors cheapest micro suv punch teased ahead of launch check details rjv

Tata Motors ने दिखाई माइक्रो SUV Punch की एक और झलक, सामने आयी ये डीटेल्स

टाटा मोटर्स ने अपनी माइक्रो एसयूवी पंच का टीजर लॉन्च कर दिया है. टाटा मोटर्स पहले ही अपनी इस माइक्रो एसयूवी के बारे मेंकाफी सारी डिटेल शेयर कर चुका था, लेकिन टीजर आने के बाद कुछ और फीचर्स सामने आये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tata Punch micro SUV teaser launch
Tata Punch micro SUV teaser launch
tata motors

Tata Motors Punch Micro SUV : टाटा मोटर्स ने अपनी माइक्रो एसयूवी पंच का टीजर लॉन्च कर दिया है. टाटा मोटर्स पहले ही अपनी इस माइक्रो एसयूवी के बारे मेंकाफी सारी डिटेल शेयर कर चुका था, लेकिन टीजर आने के बाद कुछ और फीचर्स सामने आये हैं.

Tata की micro SUV

टाटा की माइक्रो एसयूवी पंच के कंफर्म फीचर्स और ऐसे फीचर्स जिनके बारे में उम्मीद की जा रही है कि कंपनी ये फीचर्स भी इसमें दे सकती है. कंपनी की तरफ से जो इंफॉर्मेशन आयी है, उसके आधार पर इसके कंफर्म फीचर और इसके राइवल और जिस प्लैटफॉर्म पर यह बेस्ड है, उस बेसिस पर इसके एक्सपेक्टेड फीचर हम आपको बताते हैं.

Tata Harrier से मिलता-जुलता लुक

टाटा मोटर्स ने जो टीजर लाॅन्च किया है, उसमें गाड़ी का साइड, फ्रंट और रियर तीनों ही लुक रिवील हो गए हैं. बात करें इसके फ्रंट लुक की, तो इसके डे टाइम रनिंग लाइट्स और इसका चौड़ा बोनट बहुत हद तक टाटा की हैरियर से मिलता-जुलता है. इसकी ग्रिल इसके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाती है.

Tata Punch Safety

टाटा पंच को कंपनी ने अल्फा ARC प्लैटफॉर्म पर तैयार किया है. इससे पहले इसी प्लैटफॉर्म पर टाटा ने अल्ट्रोस को भी लॉन्च किया था. अल्ट्रोस वही कार है जिसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 में 5 की रेटिंग मिली थी. ऐसे में सेफ्टी के मामले में यह कार जबरदस्त रहनेवाली है.

Tata Punch Specs

टाटा मोटर्स भी ये दावा कर रहा है कि पंच 'सेफ्टी फीचर्स इन अ बंच' के साथ भारत की सबसे सेफ कारों में से एक होगी. इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी जैसे सेफ्टी फीचर्स भी हो सकते हैं.

Tata Punch Launch Booking Date

कंपनी ने इसकी लाॅन्च डेट को तो अब तक रिवील नहीं किया है, पर आनेवाले दिनों में ये भी क्लियर हो जाएगा कि यह गाड़ी कब तक मार्केट में आयेगी. फिलहाल इसकी अनऑफिशियल बुकिंग चल रही है. जिसकी जानकारी आप अपने नजदीकी टाटा शोरूम से पा सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें