1. home Home
  2. tech and auto
  3. reliance jio oppo 5g standalone network trial on oppo reno 6 series internet speed to get faster latest update rjv

5G की राह में JIO का बड़ा कदम, OPPO के साथ किया सक्सेसफुल ट्रायल, चंद सेकेंड्स में डाउनलोड होगी फिल्म

स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो इंडिया ने भारत के सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो के सहयोग से 5जी नेटवर्क पर रेनो6 सीरीज के स्मार्टफोन काे टेस्ट किया है और इसके रिजल्ट्स पॉजिटिव आये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jio 5G SA network test on Oppo Reno 6
Jio 5G SA network test on Oppo Reno 6
fb/symbolic

Reliance Jio 5G, Oppo Reno 6: स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो इंडिया ने भारत के सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो के सहयोग से 5जी नेटवर्क पर रेनो6 सीरीज के स्मार्टफोन काे टेस्ट किया है और इसके रिजल्ट्स पॉजिटिव आये हैं. ओप्पो ने यह जानकारी दी है.

जियो और दूसरी टेलीकॉम कंपनियों ने देश भर के चुनिंदा शहरों में 5जी नेटवर्क का परीक्षण शुरू कर दिया है. ओप्पो ने एक बयान में कहा, जियो द्वारा उपलब्ध कराये गए 5जी एसए नेटवर्क वातावरण के तहत रेनो6 सीरीज के लिए 5जी स्टैंडअलोन नेटवर्क परीक्षण किया है.

ओप्पो रेनो6 सीरीज के परीक्षण के अत्यधिक सकारात्मक परिणाम मिले हैं. कंपनी ने 14 जुलाई को 29,900 रुपये से 39,990 रुपये तक कीमत वाले रेनो6 सीरीज के 5जी स्मार्टफोन जारी किये थे और 20 जुलाई से भारतीय बाजार में इनकी बिक्री शुरू हुई.

Realme और Lava 5G भी हैं रेस में

टेलीकॉम ऑपरेटर के साथ 5G टेस्टिंग करनेवाली Oppo एकमात्र स्मार्टफोन कंपनी नहीं है. हाल ही में Realme ने ऐलान किया था कि वह नेटवर्क टेस्ट के लिए Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसे टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ बातचीत कर रही है.

वहीं, इंडियन स्मार्टफोन ब्रांड लावा की तरफ से खबर आयी कि वह ट्रायल के लिए सभी टेलीकॉम ऑपरेटर से बातचीत कर रही है. कंपनी दिवाली के आसपास एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने का भी प्लान कर रही है. (इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें