1. home Home
  2. tech and auto
  3. reliance jio mobile recharge plan price hike by 21 percent new tariffs rates to be effective from 1 dec rjv

Reliance Jio ने दिया झटका, 480 रुपये तक महंगे हुए रीचार्ज प्लान, देखें नया रेट चार्ट

रिलायंस जियो ने एक दिसंबर से अपनी प्रीपेड सेवाओं की शुल्क दरों में 21 प्रतिशत तक की वृद्धि की है. कंपनी ने बताया है कि शुल्क वृद्धि का यह फैसला जियोफोन प्लान, अनलिमिड प्लान और डेटा ऐड-ऑन पर लागू होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
reliance jio new tariff
reliance jio new tariff
jio

Jio Prepaid Plans Price Hike: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अभी अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) में बढ़ोतरी का ऐलान किया है. नयी दरें 1 दिसंबर से प्रभावी है. प्रीपेड टैरिफ दरों में इस वृद्धि के साथ, जियो प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 21 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी होगी. टैरिफ दरों में वृद्धि का यह फैसला एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vodafone Idea) दोनों द्वारा अपने प्रीपेड टैरिफ दरों में वृद्धि की घोषणा के बाद लागू किया गया है.

jio recharge plan new rate
jio recharge plan new rate
jio

देश की सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने एक दिसंबर से अपनी प्रीपेड सेवाओं की शुल्क दरों में 21 प्रतिशत तक की वृद्धि करने की रविवार को घोषणा की. कंपनी ने बताया है कि शुल्क वृद्धि का यह फैसला जियोफोन प्लान, अनलिमिड प्लान और डेटा ऐड-ऑन पर लागू होगा. इन पर शुल्क वृद्धि 19.6 प्रतिशत से लेकर 21.3 प्रतिशत तक की गई है.

जियो के पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया भी मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ा चुकी हैं. उन्होंने अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए शुल्क दरें 25 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है. जियो ने अपने बयान में कहा, एक टिकाऊ दूरसंचार उद्योग की मजबूती की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप जियो अपनी नयी अनलिमिटेड योजनाओं की दरें बढ़ाने की घोषणा करती है. ये योजनाएं उद्योग में सबसे अच्छा मूल्य देंगी.

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के इस बयान के मुताबिक, कंपनी निम्नतम दरों पर सबसे गुणवत्ता वाली सेवा देने के वादे के अनुरूप जियो उपभोक्ताओं को लाभान्वित करना जारी रखेगी. जियो की अनलिमिटेड योजनाओं की नयी शुल्क दरें एक दिसंबर से प्रभावी होंगी. जियो के मौजूदा टचप्वाइंट और चैनलों के माध्यम से इन्हें सक्रिय किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें