1. home Home
  2. tech and auto
  3. ola electrics first sale of ola s1 and ola s1 pro scooters starts today ksl

Ola Electric के Ola S1 और Ola S1 Pro स्कूटर की पहली बिक्री आज से शुरू, जानें कितनी है कीमत?

Ola Electric के Ola S1 और Ola S1 Pro स्कूटर की पहली बिक्री आज से शुरू हो गयी है. कनेक्टिविटी और कार्यक्षमता के मामले में बैटरी संचालित इलेक्ट्रिक स्कूटर कई स्मार्ट सुविधाओं से लैस है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ola Electric Scooter
Ola Electric Scooter
Ola Electric

Ola Electric के Ola S1 और Ola S1 Pro स्कूटर की पहली बिक्री आज से शुरू हो गयी है. कनेक्टिविटी और कार्यक्षमता के मामले में बैटरी संचालित इलेक्ट्रिक स्कूटर कई स्मार्ट सुविधाओं से लैस है. ओला स्कूटर बुक करने के लि 20,000 रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा.

Ola S1 के बेस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये और हाई-एंड Ola S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये रखी गयी है. हालांकि, अलग-अलग क्षेत्रों में ऑन-रोड प्राइस, पंजीकरण शुल्क, स्टेट सब्सिडी अलग-अलग हो सकती है.

Ola Electric ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी के लिए निश्चित तिथि की घोषणा नहीं की है. हालांकि, कहा है कि अगले महीने से ऑर्डर की डिलीवरी शुरू कर दी जायेगी. साथ ही बुकिंग अमाउंट 20,000 रुपये काट कर शेष राशि का भुगतान डिलीवरी से पहले करना होगा.

Ola Electric ने ग्राहकों को स्कूटर बुक किये जाने के बाद शिपिंग से पहले ऑर्डर रद्द करने की छूट दी है. ओला स्कूटर की डिलीवरी सीधे कंपनी से आपके घर तक पहुंचाया जायेगा. मालूम हो कि ओला स्कूटर की खरीदारी करने के लिए कोई डीलर नहीं है. ग्राहक सीधे कंपनी से खरीद कर सकते हैं.

Ola Electric के मुताबिक, Ola S1 में 2.98 किलोवाट घंटा और Ola S1 Pro में 3.97 किलोवाट घंटा की बैटरी दी गयी है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में नॉर्मल और स्पोर्ट्स जैसे कई राइडिंग मोड दिये गये हैं. वहीं, प्रो वेरिएंट में अतिरिक्त परफॉर्मेंस के लिए तीसरा हाइपर राइडिंग मोड है.

ओला स्कूटर के हैंडलबार पर 7 इंच का टचस्क्रीन कंसोल दिया गया है. साथ ही ये कई माइक्रोफोन से लैस हैं. स्कूटर वॉयस कमांड भी लेने में सक्षम है. कंपनी के मूवओएस पर चलनेवाले स्कूटर भी कई सेफ्टी फीचर्स से लैस हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें