1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. latest launch apple presents new fitness plus service in its time flies apple event 2020 learn details rjv

Apple लायी नयी Fitness+ सर्विस, घर बैठे वर्कआउट कर खुद को रख सकेंगे फिट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fitness Plus Apple Event Time Flies
Fitness Plus Apple Event Time Flies
apple inc

Apple ने Time flies इवेंट के दौरान ऐपल वॉच के लिए नयी Fitness+ सर्विस को पेश कर दिया है. यह सर्विस आपको एक्टिव रहने के लिए इंस्पायर करेगी. आप इसके जरिये वर्कआउट सेशन्स में भी पार्टिसिपेट कर सकेंगे और आपको इसमें कई वर्कआउट मोड्स जैसे कि योगा आदि भी मिलेंगे.

डेली वर्कआउट को ट्रैक करना

इसके जरिये आप आसानी से अपने डेली वर्कआउट को ट्रैक कर यह पता लगा सकेंगे कि कौन से दिन आपने कितनी देर वर्कआउट किया है. इस सर्विस का उपयोग करने के लिए यूजर को एक महीने के लिए $9.99 की सब्सक्रिप्शन लेनी होगी, वहीं एक साल के लिए अगर एक साथ पेमेंट करना चाहते हैं तो कंपनी आपसे $79.99 लेगी. इवेंट में कंपनी ने बताया है कि नयी ऐपल वॉच के बायर्स को 3 महीने की Apple Fitness+ की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी.

ऐपल वन सर्विस की घोषणा

ऐपल ने अपने इवेंट में कंपनी ने ऐपल वन सर्विस भी लॉन्च की है. यह एक क्लाउड सर्विस है, जिसके तहत आप अपने डेटा को ऐपल के सिक्योर सर्वर पर स्टोर कर सकेंगे. ऐपल वन के तहत कंपनी की सभी पेड सर्विसेज जैसे कि ऐपल टीवी प्लस, ऐपल म्यूजिक की सवाएं ली जा सकेंगी.

सिंगल यूजर, फैमिली पैक

सिंगल यूजर को $14.95 प्रतिमाह देने होंगे, वहीं पूरी फैमिली $19.95 प्रति महीने में इस सर्विस का फायदा उठाएगी. इसमें आपको ऐपल म्यूजिक, ऐपल TV+, ऐपल आर्केड और 50GB आई क्लाउड की स्टोरेज मिलेगी. वहीं, फैमिली वाला पैक लेने पर आपको 200GB आई क्लाउड (icloud) की स्टोरेज मिलेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें