1. home Home
  2. tech and auto
  3. kia motors did amazing made this record with seltos suv see project x teaser rjv

KIA Seltos SUV ने बना डाला यह रिकॉर्ड, देखें प्रोजेक्ट X का टीजर

दक्षिण कोरियाई ऑटो कंपनी किया मोटर्स ने भारत में अपने परिचालन के दो वर्ष पूरे कर लिये हैं. इस दौरान कंपनी ने अपनी प्रमुख एसयूवी सेल्टॉस की दो लाख यूनिट्स बेच डाली हैं. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, किया इंडिया ने इस अवधि में कनेक्टेड कारों की 1.5 लाख इकाइयां बेचीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KIA Seltos SUV
KIA Seltos SUV
kia India

KIA Seltos SUV: दक्षिण कोरियाई ऑटो कंपनी किया मोटर्स ने भारत में अपने परिचालन के दो वर्ष पूरे कर लिये हैं. इस दौरान कंपनी ने अपनी प्रमुख एसयूवी सेल्टॉस की दो लाख यूनिट्स बेच डाली हैं. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, किया इंडिया ने इस अवधि में कनेक्टेड कारों की 1.5 लाख इकाइयां बेचीं.

किया इंडिया की कुल बिक्री में सेल्टॉस का योगदान 66 प्रतिशत से अधिक है, जिसने तीन लाख इकाइयों की कुल बिक्री को भी पार कर लिया है. कंपनी ने बयान में कहा, सेल्टॉस की 58 फीसदी बिक्री इसके शीर्ष संस्करण से आती है, जबकि वाहन के स्वचालित विकल्प 35 फीसदी से अधिक का योगदान करते हैं. डीजल पावरट्रेन एसयूवी की कुल बिक्री में 45 प्रतिशत हिस्सेदारी है.

किया इंडिया के कार्यकारी निदेशक और मुख्य बिक्री तथा व्यापार रणनीति अधिकारी तेई-जिन पार्क ने कहा, ऐसी उल्लेखनीय सफलता हमेशा प्रेरणा देती हैं क्योंकि यह ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के हमारे जुनून को बढ़ाता है. ये मील के पत्थर हमारी प्रतिबद्धता को सिद्ध करते हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय यात्री वाहन (पीवी) बाजार ग्राहकों के बदलते रुझान, नवीनतम सुविधाओं की बढ़ती इच्छा और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के कारण परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है.

kia seltos x line tweet
kia seltos x line tweet
twitter/kia India

किया मोटर्स इन दिनों सेल्टॉस एक्स-लाइन पर काम कर रही है. कंपनी ने इसे ऑटो एक्सपो में पेश किया था. हाल ही में कंपनी ने इसका पहला टीजर जारी किया है. किया ने प्रोजेक्ट एक्स नाम से एक टीजर जारी किया है, जिसमें इसे जल्द ही पेश किये जाने की बात कही जा रही है. किया सेल्टॉस एक्स-लाइन को कई बदलावों के साथ लाया जा रहा है. (इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें