1. home Home
  2. tech and auto
  3. jio esim service now available on the new motorola razr

Moto Razr Jio eSIM: मोटोरोला रेजर ई-सिम पर मोबाइल सेवा देगी जियो

जियो ने हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला रेजर पर ई-सिम सर्विस सपोर्ट की घोषणा की है, जो दुनिया में पहली बार क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल डिस्प्ले स्मार्टफोन है.

By Rajeev Kumar
Updated Date
new moto razr smartphone
new moto razr smartphone
twitter

Jio eSIM service on new Motorola Razr: जियो ने हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला रेजर पर ई-सिम सर्विस सपोर्ट की घोषणा की है, जो दुनिया में पहली बार क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल डिस्प्ले स्मार्टफोन है.

जियो की ई-सिम सर्विस मोटोरोला रेजर यूजर्स को बिना फिजिकल सिम कार्ड के जियो नेटवर्क पर कॉल, डेटा और एप्लिकेशन का उपयोग करने और प्राप्त करने की अनुमति देती है. सभी जियो प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के सेवा का उपयोग कर सकते हैं.

फिजिकल सिम कार्ड डालने या बदलने की आवश्यकता के बिना ई-सिम सहज डिवाइस सेटअप अनुभव को सक्षम करता है. इसके साथ एक अतिरिक्त 1 साल की असीमित सेवाएं बिल्कुल मुफ्त मिलेंगी. जियो 4999/- के साथ रिचार्ज करने पर डबल डेटा का लाभ मिलता है.

वार्षिक प्लान (350+ 350 जीबी हाई स्पीड डेटा प्राप्त करें, बिना किसी दैनिक कैपिंग के) + एक और वर्ष असीमित वॉयस और 700 जीबी डेटा. यह राशि 14,997 / रुपये की बचत प्रदान करती है.

प्रतिष्ठित मोटरोला रेजर प्री-बुकिंग के लिए ब्लैक नॉयर कलर वेरिएंट में उपलब्ध है, 16 मार्च से शुरू है और 124,999/- के शानदार मूल्य पर 2 अप्रैल 2020 से रिलायंस डिजिटल पर इसकी बिक्री शुरू होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें