1. home Home
  2. tech and auto
  3. ios 15 bug deleting photos apple iphone users face problems on device update check details rjv

iOS 15 में मिला बग iPhone यूजर्स को कर रहा परेशान, खुद ही डिलीट हो रही फोटो

Apple ने हाल ही में अपना लेटेस्ट सॉफ्टवेयर iOS 15 रिलीज किया है. इस अपडेट में बग की एक सीरीज मिली है. इसे लेकर कई यूजर्स ने बताया है कि नये iOS वर्जन में अपडेट करने के बाद, मैसेज ऐप से डाउनलोड की जानेवाली फोटोज तब डिलीट हो जाती हैं जब उनके मैसेज थ्रेड को डिलीट कर दिया जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ios 15 bug deleting photos
ios 15 bug deleting photos
apple

Apple ने हाल ही में अपना लेटेस्ट सॉफ्टवेयर iOS 15 रिलीज किया है. इस अपडेट में बग की एक सीरीज मिली है. इसे लेकर कई यूजर्स ने बताया है कि नये iOS वर्जन में अपडेट करने के बाद, मैसेज ऐप से डाउनलोड की जानेवाली फोटोज तब डिलीट हो जाती हैं जब उनके मैसेज थ्रेड को डिलीट कर दिया जाता है. इसके अलावा, यूजर्स का यह भी कहना है कि डिफाॅल्ट कैमरा ऐप को चलाने में भी उन्हें समस्या आ रही है. इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि नये iOS15 का मेल ऐप फ्रीज हो जाता है.

ऐपल सपोर्ट कम्यूनिटी फोरम पर यूजर्स ने रिपोर्ट किया है कि iOS 15 में जब वह फोटोज को डाउनलोड करते हैं, तो यह अपने आप डिलीट हो जाती हैं. MacRumors की रिपोर्ट में बताया गया है कि iCloud बैकअप का इस्तेमाल करते हुए ऐसा हो रहा है.

वहीं, कुछ अन्य यूजर्स ने शिकायत की है कि iOS 15 Update की वजह से डिफॉल्ट कैमरा ऐप कभी-कभी एक नॉन-व्यूफाइंडर लाता है. iPhone वेक अप इश्यू और डिफॉल्ट मेल ऐप को फ्रीज करने की भी शिकायतें सामने आयीं हैं.

यही नहीं, iPhone 13 यूजर्स ने कहा है कि वह पेयर करने के बाद ऐपल वॉच के एक फीचर अनलॉक विद ऐपल का ऐक्सेस नहीं कर पा रहे हैं. ऐपल ने अपने स्तर पर इस समस्या को स्वीकार करने के बाद इसे ठीक करने का वादा किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें