1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. hero motocorp launch roadside assistance program 24 hour 7 days a week at annual subscription of rs 350 learn details here all you want to know rjv

Hero MotoCorp 24×7 RSA : 2-व्हीलर का पेट्रोल खत्म हो जाए या टायर पंचर, मिलेगी ऑन-स्पॉट सर्विस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hero MotoCorp launch Roadside 24 by 7 Assistance Program
Hero MotoCorp launch Roadside 24 by 7 Assistance Program
hero motocorp

Hero MotoCorp, Roadside Assistance Program : देश की अग्रणी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए 24×7 रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम शुरू किया है. इस प्रोग्राम के तहत कंपनी अपने ग्राहक को 350 रुपये के सालाना खर्च पर 24x7 सेवा प्रदान करेगी.

ऑन-स्पॉट दुरुस्त होगी गाड़ी

कंपनी का दावा है कि इस प्रोग्राम को सब्सक्राइब करने वाले ग्राहकों को देश भर में कहीं भी बाइक खराब होने पर किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. बाइक खराब होने की स्थिति में ग्राहक को सिर्फ एक टोल फ्री नंबर पर कॉल करना होगा. इसके बाद कंपनी का सर्विस एजेंट बताये गए लोकेशन पर आकर बाइक को ठीक करेगा. किसी वजह से अगर बाइक ठीक नहीं हुई, तो उसे नजदीकी सर्विस सेंटर पर ले जाने की जिम्मेदारी भी कंपनी की ही होगी.

24×7 रोडसाइड असिस्टेंस में मिलेंगी ये सुविधाएं

हीरो मोटोकॉर्प के आरएसए प्रोग्राम में जो सेवाएं मिलेंगी, उनमें ग्राहकों को ऑन-कॉल सहयोग, ऑन-स्पॉट पर रिपेयर, नजदीकी हीरो वर्कशॉप तक वाहन को पहुंचाना, फ्यूल खत्म हो जाए तो उस स्थिति में फ्यूल की डिलीवरी करना, फ्लैट टायर सपोर्ट, बैटरी जम्प स्टार्ट, ऑन-डिमांड एक्सीडेंटल असिस्टेंस और की रिट्रीवल सपोर्ट आदि शामिल हैं. ग्राहक टोल-फ्री नंबर या हीरो कस्टमर ऐप के जरिये आसानी से आरएसए की सुविधा ले सकेंगे.

सालभर का खर्च 350 रुपये

ग्राहक अपने सबसे नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प अधिकृत चैनल पार्टनर के माध्यम से वार्षिक सब्सक्रिप्शन के लिए 350 रुपये के आकर्षक शुरुआती मूल्य पर अपनी दोपहिया गाड़ी को आरएसए प्रोग्राम के लिए एनरोल कर सकते हैं. कंपनी की प्रीमियम मोटरसाइकलों की रेंज, जैसे एक्सट्रीम 160आर, एक्सट्रीम 200एस और एक्सपल्स 200 के लिए आरएसए एक साल की अवधि के लिए कॉम्लीमेंटरी होगा. यह योजना 1 अक्टूबर, 2020 से लागू है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें