1. home Home
  2. tech and auto
  3. apple iphone 14 secondary slider screen and air charge technology concept design leaks show rjv

iPhone 14 मिलेंगे ऐसे फीचर्स, जो Apple ने अब तक किसी फोन में नहीं दिया

हाल ही में आईफोन 14 का एक टीजर वीडियो आया है, जो लोगों के बीच उत्सुकता जगा रहा है. वीडियो में iPhone 14 सेकेंडरी स्लाइडर स्क्रीन और एयर चार्ज टेक्नोलॉजी फीचर्स से लैस नजर आ रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
iphone 14 render leak
iphone 14 render leak
fb/symbolic

Apple iPhone 13 सीरीज को बाजार में आये अभी ज्यादा समय नहीं हुआ और आईफोन 14 से जुड़े डीटेल्स सामने आने लगे हैं. हाल ही में आईफोन 14 का एक टीजर वीडियो आया है, जो लोगों के बीच उत्सुकता जगा रहा है. वीडियो में iPhone 14 सेकेंडरी स्लाइडर स्क्रीन और एयर चार्ज टेक्नोलॉजी फीचर्स से लैस नजर आ रहा है, जो अब तक किसी आईफोन में नहीं मिले हैं.

iPhone 14 के कंसेप्ट डिजाइन वीडियो में दिखाया गया है कि सेकेंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल कीबोर्ड या गेमिंग कंट्रोल्स के लिए किया जा सकेगा. साथ ही, एक साथ दो ऐप्स पर भी काम कर सकते हैं. वहीं, दूसरी स्क्रीन आपकी प्रॉडक्टिविटी बढ़ाएगी.

इस कंसेप्ट वीडियो में एयर चार्ज टेक्नोलॉजी भी पेश किया गया है, जिसके जरिये बिना केबल कनेक्ट किये ही फोन चार्ज हो सकेगा. लेकिन इसके लिए आपको डिवाइस एक चार्जिंग पैड पर रखना होगा.

मिल सकता है टच ID का फीचर

कंसेप्ट डिजाइन में फेस आईडी के साथ टच आईडी का फीचर भी नजर आ रहा है. पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश दिखाया गया है. वहीं, कैमरा मॉड्यूल को एक दम सपाट रखा गया है. यह आईफोन 12 और आईफोन 13 सीरीज की तरह थोड़ा बाहर निकला हुआ नहीं है. सेल्फी कैमरा के लिए आईफोन 14 के डिस्प्ले में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है.

एक हालिया रिपोर्ट की मानें, तो ऐपल चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर की तरफ रुख कर सकती है. प्रो मॉडल 2TB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और रेगुलर आईफोन 14 को 1TB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. यह फोन पांच कलर ऑप्शंस- व्हाइट, डीप ब्लू, स्कार्लेट, ऑरेंज और ब्लैक में आ सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें