1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. android 13 beta update xiaomi 12 pro realme gt 2 pro oppo find x5 pro oneplus 10 pro know how to download rjv

Xiaomi, Realme, OnePlus, Oppo सहित इन ब्रांड्स के लिए रोलआउट हुआ Android 13 Beta, यहां से करें डाउनलोड

Android 13 के पहले पब्लिक बीटा वर्जन को Nokia, OnePlus, OPPO, Asus, Lenovo, Realme, Xiaomi, Sharp, Tecno, Vivo और ZTE के डिवाइसेज के लिए उपलब्ध करा दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Android 13 Beta
Android 13 Beta
fb

Google I/O 2022 में गूगल ने Android 13 को पेश किया है. इसके साथ ही, इसके Public Beta के रोल आउट करने का भी ऐलान किया गया है. Google Pixel यूजर्स Android 13 के पहले डेवलपर्स प्रिव्यू के साथ ही लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल कर रहे हैं.

Android 13 के पहले पब्लिक बीटा वर्जन को Nokia, OnePlus, OPPO, Asus, Lenovo, Realme, Xiaomi, Sharp, Tecno, Vivo और ZTE के डिवाइसेज के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. Android 13 के बीटा फेज 1 के ऐलान के बाद स्मार्टफोन कंपनियां OnePlus, Oppo और Realme अपने यूजर्स को कंपनी के फ्लैगशिप डिवाइसेज के लिए इसे एनरोल कराने के लिए इनवाइट कर रही हैं.

OnePlus 10 Pro

OnePlus ने OnePlus 10 Pro के लिए Android 13 Beta 1 को रोल आउट किया है. एडवांस यूजर्स और डेवलपर्स इस नये ऑपरेटिंग सिस्टम का बीटा वर्जन ट्राई कर सकते हैं. बता दें कि इस वर्जन को ट्राई करने से पहले यूजर्स को अपने डिवाइस की फाइल्स का बैकअप तैयार कर लेना होगा.

OPPO Find X5 Pro

OPPO ने अपने फ्लैगशिप Find X5 Pro के लिए Android 13 Beta 1 पर आधारित ColorOS के पहले डेवलपर्स प्रिव्यू का ऐलान किया है. यह Android 13 का सबसे पहला स्टेज है. इसमें डेवलपर्स अपकमिंग OS के बिल्ड के लिए एनरोल कर सकेंगे. कंपनी ने अपने सपोर्ट पेज पर नये Android 13 के प्रिव्यू वर्जन को Find X5 Pro में डाउनलोड करने के लिए लिंक जारी किया है.

Realme GT 2 Pro

Realme ने भी OPPO और OnePlus की तरह ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro के लिए Android 13 Beta पर बेस्ड Realme UI के डेवलपर प्रोग्राम की घोषणा की है. भारत और दक्षिण एशिया के यूजर्स रियलमी के इस डेवलपर प्रिव्यू में भाग ले सकेंगे. यूजर्स Realme के कम्युनिटी फोरम और सपोर्ट पेज पर Android 13 Beta से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

इन ब्रांड्स ने भी किया अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज के लिए Android 13 Beta का ऐलान

Vivo, Xiaomi, Nokia, ZTE के डिवाइसेज के लिए डेवलपर्स प्रोग्राम रोल आउट हुआ है. वहीं, दूसरे ब्रांड्स ने भी अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज के लिए Android 13 Beta का ऐलान किया है. नये Android 13 के पब्लिक बीटा को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स इन कंपनियों के सपोर्ट पेज और कम्युनिटी फोरम पर विजिट कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें