1. home Home
  2. tech and auto
  3. anand mahindra tweet viral reply on question is he a punjabi say i am an indian rjv

Anand Mahindra से यूजर ने पूछा- क्या आप पंजाबी हैं? जवाब से आपका सीना चौड़ा हो जाएगा

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर एक यूजर ने पूछा- ''मुझे पता है कि यह एक बेवकूफी भरा सवाल है, लेकिन फिर भी पूछता हूं- आप पंजाबी हैं, सर?''

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anand mahindra tweet
anand mahindra tweet
twitter

Anand Mahindra Tweet: क्या आनंद महिंद्रा पंजाबी हैं? देश और दुनिया के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखनेवाले अरबपति कारोबारी आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट्स रोचक, मजेदार और कई बार प्रेरक भी होते हैं. अभी हाल ही में अरबपति कारोबारी आनंद महिंद्रा से एक ट्विटर यूजर ने पूछ लिया कि क्या वह पंजाबी हैं. इसपर को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने जो जवाब दिया है, उसे जानकर आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

आप पंजाबी हैं, सर?

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर एक यूजर ने सकुचाते हुए पूछा- ''मुझे पता है कि यह एक बेवकूफी भरा सवाल है, लेकिन फिर भी पूछता हूं- आप पंजाबी हैं, सर?'' इस पर महिंद्रा ने जवाब दिया- ''यह बेवकूफी भरा सवाल नहीं है, लेकिन मेरा सीधा जवाब है कि मैं भारतीय हूं.'' आनंद महिंद्रा के इस जवाब को कई यूजर्स ने लाइक किया है.

पंजाबी गाना शेयर कर लिखा था...

महिंद्रा समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा को लेकर अगर आप भी यह सोच रहे हैं कि क्या वह पंजाबी हैं, तो हम आपको बता देते हैं कि ट्विटर पर बातों बातों में वह इस बात का जिक्र कर चुके हैं. दरअसल, नवंबर 2020 में आनंद महिंद्रा ने एक लड़की का वीडियो पोस्ट किया था, जो एक पंजाबी गाना गा रही है. आनंद महिंद्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था- ''मैं पंजाबी हूं. इसलिए हो सकता है कि मैं पूर्वाग्रह रखता हूं. लेकिन यह म्यूजिक एक तरह से रीन्युएबल एनर्जी जैसा है. दिन में अगर आप एक ब्रेक ले सकते हैं तो लें और अपनी बैटरियों को रीचार्ज करें. इस यंग लेडी की आवाज में कई गीगावॉट की पावर है.''

यूथ के बीच अच्छी पकड़

आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अक्सर कुछ रोचक चीजें पोस्ट करते रहते हैं. यंग जेनरेशन के बीच उनकी अच्छी पकड़ है और सोशल मीडिया पर लोग उनकी हाजिर जवाबी के कायल हैं. आनंद महिंद्रा अक्सर थोड़े अलग से ट्वीट करते रहते हैं. उन्होंने कई बार ट्विटर के माध्यम से लोगों की मदद की है. कभी किसी जरूरतमंद को बोलेरो गिफ्ट कर देते हैं, तो कभी किसी को ट्रैक्टर और कभी किसी स्टार्टअप के आइडिया से प्रभावित होकर उसमें निवेश भी करते हैं. लेकिन इन सबके साथ प्रभावित होने की पूरी वजह भी बताते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें