1. home Home
  2. tech and auto
  3. all new maruti suzuki celerio set for india launch price specs details rjv

Maruti Suzuki Celerio नये रंग-रूप में जल्द होगी लॉन्च, Santro और Tiago को देगी टक्कर

न्यू जेनरेशन मारुति सुजुकी सेलेरियो अपने लॉन्च को लेकर लंबे समय से चर्चा में है. हाल ही में इस हैचबैक के प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट मॉडल को एक ऑफिशियल टीवी शूट के दौरान स्पॉट किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
2021 Maruti Suzuki Celerio launch expected soon
2021 Maruti Suzuki Celerio launch expected soon
social media

Maruti Suzuki Celerio 2021: न्यू जेनरेशन मारुति सुजुकी सेलेरियो अपने लॉन्च को लेकर लंबे समय से चर्चा में है. हाल ही में इस हैचबैक के प्रोडक्शन कॉन्सेप्ट मॉडल को एक ऑफिशियल टीवी शूट के दौरान स्पॉट किया गया.

नयी मारुति Celerio की लॉन्चिंग दिवाली से पहले होनी है. चुनिंदा Maruti Suzuki डीलरशिप ने न्यू-जनरेशन Celerio के लिए 5000-11000 रुपये के बीच रिफंडेबल टोकन पर बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.

Celerio का अपकमिंग एडिशन मौजूदा मॉडल से बड़ा होगा और नये स्पाइ शॉट्स इस बात की पुष्टि भी करते हैं. नयी Celerio का एक्सटीरियर आउटगोइंग मॉडल के स्क्वेयरिश लुक से पूरी तरह अलग है.

2021 Celerio में एक नया आकर्षक फ्रंट बंपर भी मिलता है. साइड प्रोफाइल में एंगुलर क्रीज, एक लंबी टेपिंग रूफलाइन और व्हील आर्च शामिल हैं. विंडोज साइज में काफी बड़े हैं. इसका केबिन पहले से अधिक हवादार लगता है.

नयी सेलेरियो में नये डिजाइन किये गए 14 इंच के ब्लैक मिक्स एलीमेंट के व्हील, जो हैचबैक को अट्रैक्टिव लुक देते हैं. रीयर लुक की बात करें, तो Celerio में रीडिजाइन किये गए रैपअराउंड टेललैंप्स इसको मस्कुलर डिजाइन देती है.

न्यू जेनरेशन रे Celerio में 1.0-लीटर K-सीरीज नैचुरली एस्पिरेटेरेड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 67 बीएचपी और 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, 1.2-लीटर K12 पेट्रोल इंजन भी लाइनअप में शामिल होने की उम्मीद है, जो इंजन 82 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन मिल सकता है. कीमत 4.5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें