37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2022 Toyota Glanza: नयी टोयोटा ग्लांजा के लिए बुकिंग शुरू, जानिए डीटेल्स

2022 Toyota Glanza Booking: टोयोटा आगामी 15 मार्च को नयी टोयोटा ग्लांजा हैचबैक लॉन्च करने जा रही है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह शानदार लुक, जबरदस्त माइलेज और ढेर सारे नये फीचर्स की कॉम्बो है.

2022 Toyota Glanza Booking : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी प्रीमियम हैचबैक गाड़ी ग्लांजा के नये संस्करण के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, ग्राहक इस मॉडल को ऑनलाइन या डीलर के जरिये 11,000 रुपये का भुगतान करके बुक कर सकते हैं.

टीकेएम में एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट (बिक्री और रणनीतिक विपणन) अतुल सूद ने कहा, नयी ग्लांजा उन लोगों के लिए है जो आधुनिक और किफायती विकल्प चाहते हैं. टोयोटा ग्लांजा 2019 में बाजार में आयी थी. अब तक कंपनी ने घरेलू बाजार में 66,000 से अधिक ग्लांजा कारें बेची हैं.

Also Read: Maruti Ertiga की जगह लेने आ रही Toyota Rumion, दोनों के बीच क्या है कनेक्शन

टोयोटा आगामी 15 मार्च को नयी टोयोटा ग्लांजा हैचबैक लॉन्च करने जा रही है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह शानदार लुक, जबरदस्त माइलेज और ढेर सारे नये फीचर्स की कॉम्बो है. 2022 टोयोटा ग्लांजा की 11,000 रुपये टोकन अमाउंट के साथ बुकिंग भी शुरू है और कंपनी ने डीलरशिप पर अपनी नयी ग्लांजा को भेजना भी शुरू कर दिया है, जहां ग्राहक इस नयी हैचहैक को देख सकेंगे और टेस्ट राइड बुक करा सकेंगे (इनपुट : भाषा)

Also Read: Maruti की Baleno और Brezza को मिला Toyota का नाम; जमकर बिकी Glanza, Urban Cruiser

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें