27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jeep Grand Cherokee भारत में लॉन्च, पावरफुल इंजन और 100 से भी ज्यादा सेफ्टी फीचर्स से लोडेड, जानें कीमत

Jeep Grand Cherokee आखिरकार भारत में लॉन्च हो गयी है. Grand Cherokee में आपको पावरफुल इंजन के साथ कमाल के सेफ्टी फीचर्स मिल जाते हैं. इस कार की शुरूआती कीमत कंपनी ने 77.5 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी है.

Jeep Grand Cherokee 2022 Price and Features: जीप ने आखिरकार अपनी ग्रैंड चेरोकी 2022 (Grand Cherokee 2022) को लॉन्च कर दिया है. यह एक प्रीमियम सेगमेंट की SUV है. जानकारी के लिए बता दें यह कार कंपनी की पहली SUV है जिसे पूरी तरह से भारत में असेम्ब्ल किया गया है और इसकी बिक्री की जाने वाली है. फिलहाल कंपनी ने इस कार को केवल पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया गया है. अगर आप एक पावरफुल और सिक्योर SUV की तलाश में है तो इस SUV को चेकआउट कर सकते हैं. कंपनी का दावा है कि इस कार में 110 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. भारत में इस कार का मुकाबला Volvo XC90, Mercedes Benz GLE, Range Rover Velar, BMW X5 और Audi Q7 से होने वाला है.

Jeep Grand Cherokee 2022 Engine

नयी Jeep Grand Cherokee में कंपनी ने सिर्फ पेट्रोल इंजन का ही ऑप्शन दिया है. इस कार में आपको 2.0 लीटर फॉर सिलिंडर टर्बो पेट्रोल इंजन का ही ऑप्शन दिया गया है. यह इंजन 272bhp की पावर और 400nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस इंजन को कंपनी ने 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है. बता दें इस कार में आपको 4 व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है और इसके साथ ही इसमें आपको राइडिंग मोड्स भी मिल जाते हैं. जानकारी के लिए बता दें Auto, Sand, Sport और Snow राइडिंग मोड्स दिए गए हैं.

Also Read: Jeep Grand Cherokee की बुकिंग्स भारत में शुरू, डिलीवरी भी इसी महीने होगी शुरू
Jeep Grand Cherokee 2022 Features

Jeep Grand Cherokee 2022 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको फीचर्स की एक लम्बी लिस्ट दी गयी है. इस SUV की सबसे खास बात इसका केबिन है. इसके केबिन में आपको मल्टीप्ल स्क्रीन्स देखने को मिल जाएंगे. कंपनी ने इस कार में 10.1 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.1 इंच फ्रंट पैसंजर डिस्प्ले, 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10 इंच हेड अप डिस्प्ले, Android Auto and Apple Carplay कनेक्टिविटी, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग और रियर सीट एंटरटेनमेंट डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं. रिपोर्ट्स की अगर माने तो यह कार 110 से भी ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ आती है. इसमें आपको लेवल 2 ADAS और 8 एयरबैग्स जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं.

Jeep Grand Cherokee 2022 Price

Jeep Grand Cherokee 2022 के कीमत की अगर बात करें तो कंपनी ने इसकी शुरूआती कमेंट 77.5 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी है. भारत में यह कार Volvo XC90, Mercedes Benz GLE, Range Rover Velar, BMW X5 और Audi Q7 से मुकाबला करने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें