26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Audi Q7: ऑडी इंडिया ने शुरू की नेक्स्ट जेनरेशन क्यू7 के लिए बुकिंग

Audi Q7 SUV Booking: जर्मनी की लक्जरी कार विनिर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने अगली पीढ़ी की अपनी प्रीमियम एसयूवी क्यू7 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है.

Audi Q7 SUV Booking: जर्मन लग्जरी कार निर्माता Audi India (ऑडी इंडिया) ने अपनी आनेवाली प्रीमियम एसयूवी 2022 Q7 facelift (2022 क्यू7 फेसलिफ्ट) के लिए बुकिंग आधिकारिक तौर पर शुरू कर दी है. तीन पंक्ति वाली लग्जरी एसयूवी इस महीने के आखिर में एक नये इंजन के साथ भारत में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

जर्मनी की लक्जरी कार विनिर्माता कंपनी ऑडी इंडिया ने अगली पीढ़ी की अपनी प्रीमियम एसयूवी क्यू7 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने कहा है कि 3,000सीसी के शक्तिशाली इंजन से लैस नयी पीढ़ी की क्यू7 को पांच लाख रुपये के अग्रिम भुगतान के साथ बुक किया का सकता है.

Also Read: Audi लायी सस्ती लग्जरी कार, खूबियां जानकर कहेंगे- वाह!

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने एक बयान में कहा, वर्ष 2021 में नौ उत्पाद पेश करने के बाद हम एक और अविश्वसनीय पेशकश के साथ नये साल में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं. इसी के साथ हम ऑडी क्यू7 के लिए आज से बुकिंग शुरू कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ऑडी क्यू7 को ग्राहकों ने हमेशा सड़क पर अपनी शानदार उपस्थिति और बहुमुखी प्रदर्शन के लिए पसंद किया है. ऑडी क्यू7 के साथ, कंपनी अब इसे नये डिजाइन और विशेषताओं के साथ एक पायदान ऊपर ले जा रही है. ऑडी इंडिया ने कहा कि क्यू7 प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी जैसे दो अलग-अलग मॉडल में उपलब्ध होगी.(इनपुट-भाषा)

Also Read: Audi लायी सबसे पावरफुल Electric Car, 3 सेकेंड में पकड़ लेगी तूफानी रफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें