38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10GB रैम, 512GB स्टोरेज के साथ जल्द लांच होगा यह Oppo स्मार्टफोन…!

स्मार्टफोन बनानेवाली चीनकी कंपनी ओप्पो अपना नया हैंडसेट R17 लांच करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी ने ओप्पो R15 और R15 ड्रीम मिरर एडिशन को इसी साल मार्च में चीन में लांच किया था. नया हैंडसेट R17 उसी का एडवांस्ड मॉडल होगा. खास बात यह है कि Oppo R17 में 10 जीबी तक रैम […]

स्मार्टफोन बनानेवाली चीनकी कंपनी ओप्पो अपना नया हैंडसेट R17 लांच करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी ने ओप्पो R15 और R15 ड्रीम मिरर एडिशन को इसी साल मार्च में चीन में लांच किया था. नया हैंडसेट R17 उसी का एडवांस्ड मॉडल होगा. खास बात यह है कि Oppo R17 में 10 जीबी तक रैम मिलेगा.

चीन में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि कंपनी के कथित Oppo R17 स्मार्टफोन का टीजर जारी किया गया है, जो इस स्मार्टफोन के लांच की ओर इशारा है.

ऐसा अगर होता है, तो Oppo R17 10 जीबी रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा. लेकिन ऐसा नहीं है कि 10 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन पर सिर्फ ओप्पो ही काम कर रहा है.

खबर है कि वीवो भी एक स्मार्टफोन 10 जीबी रैम के साथ पेश करनेवाला है. इस फोन का नाम Vivo XPlay9 होगा, जिसमें 4के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ 92.9 प्रतिशत डिस्प्ले मिलेगा. इसके साथ ही,हैंडसेट में 512 जीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी.

यहां यह जानना गौरतलब है कि ओप्पो ने हाल ही में भारत में 8 जीबी रैम के साथ Find X स्मार्टफोन लांच किया है. इसमें 6.4 इंच की ओएलईडी डिस्प्लेदीगयी है, जिसमेंबॉडी फ्रंटपर 93.8 प्रतिशत स्क्रीन मिलेगी.

Oppo Find Xमें 8 जीबी रैमकेअलावा, 256 जीबी स्टोरेज दी गयी है ओर इसकी कीमत 59,990 रुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें