26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मियाद पूरी कर चुकी स्टैंडिंग कमेटी के विस्तार के लिए विशेष सत्र

पर इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए राज्य के संसदीय कार्य मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने शुक्रवार को विधानसभा में पत्रकारों को बताया कि विधानसभा में करीब 41 स्टैंडिंग कमेटियां हैं.

कोलकाता. विधानसभा के विशेष सत्र के आयोजन पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि तृणमूल के दोनों विधायकों को शपथ दिलाये जाने के लिए ही इस विशेष सत्र का आयोजन किया है, पर इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए राज्य के संसदीय कार्य मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने शुक्रवार को विधानसभा में पत्रकारों को बताया कि विधानसभा में करीब 41 स्टैंडिंग कमेटियां हैं. इनमें हाउस कमेटी भी शामिल है, पर इनमें से अधिकतर कमेटियों की मियाद पूरी हो चुकी है. इस वजह से विधानसभा का कामकाज प्रभावित हो सकता है. इस वजह से स्टैंडिंग कमेटी के विस्तार के लिए विधानसभा का विशेष सत्र को बुलाया गया था. साथ ही उन्होंने बताया कि नियमों का पालन करते हुए तृणमूल के दोनों विधायकों को शपथ दिलायी गयी है. किसी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि काफी मशक्कत के बाद एक महीने एक दिन बाद तृणमूल के विधायकों को शपथ दिलायी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें