1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. nusrat jahan latest news tmc mp husband nikhil jain send divorce notice after news in nusrat jahan and yash dasgupta close proximity west bengal avh

नुसरत जहां और पति निखिल जैन के बीच तलाक को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म ? पढ़िए TMC सांसद ने अपने बयान में क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nusrat jahan and nikhil jain
nusrat jahan and nikhil jain
instagram

Bengal News : तृणमूल सांसद नुसरत जहां को उनके पति निखिल जैन द्वारा तलाक की नोटिस भेजे जाने की सूचना है. वहीं नुसरत जहां ने नोटिस को लेकर बयान भी दिया है. नुसरत ने कहा कि अभी तक मेरे पास तलाक की कोई नोटिस नहीं आई है. बता दें कि निखिल और नुसरत की शादी साल 2019 में हुई थी.

एबीपी आनंदा की रिपोर्ट की मानें तो आज निखिल जैन ने सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को तलाक का नोटिस भेजा है. हालांकि तलाक की नोटिस में क्या कारण दिया गया है. इसके बारे में खुलासा नहीं हो पाया है. वहींं नुसरत ने इस मामले के बारे में जानकारी होने से इंंकार कर दिया है. वहीं नुसरत ने एक बयान भी जारी किया है, जिसमें मीडिया में चल रही खबर की सत्यता पर सवाल उठाया गया है. इसके साथ ही नुसरत ने गलत खबर करने वाले मीडिया को हिदायत भी दी है.

बशीरहाट से सांसद है नुसरत - एक्टर नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से सांसद है. वे लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी मेंं शामिल हुई थी. वहींं नुसरत जहांं को सीएम ममता बनर्जी का भी करीबी बताया जाता है. वहीं नुसरत सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती है.

निखिल जैन की ओर से नहीं आया है कोई बयान- वहीं निखिल जैन ने अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है. निखिल जैन और नुसरत की शादी 2019 में हुई थी. निखिल कोलकाता में ही कारोबारी हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें