1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. mukul roy calls bjp mlas after joining trinamool congress jyotipriya mallick said more leaders to join tmc mtj

तृणमूल में लौटने के बाद ही मुकुल का भाजपा विधायकों को फोन, ज्योतिप्रिय ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mukul Roy
Mukul Roy
File Photo

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद ही मुकुल रॉय ने भाजपा विधायकों को फोन करना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने भाजपा के कई विधायकों को फोन किया है. उन्हें तृणमूल में शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया है. भाजपा नेतृत्व को भी इसकी जानकारी दी गयी है.

भाजपा विधायक दल के मुख्य सचेतक मनोज तिग्गा ने बताया कि उन्हें मालूम हुआ है कि मुकुल ने कई नेताओं को फोन कया है. इस संबंध में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ही कदम उठायेंगे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुकुल रॉय के कई परिचित हैं. उन्हें वह फोन कर सकते हैं. लेकिन भाजपा 'आयाराम-गयाराम' को लेकर नहीं चलती.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपने बेटे शुभ्रांशु रॉय के साथ तृणमूल में शामिल होने के बाद से ही मुकुल रॉय ने अपने करीबी विधायकों को फोन करना शुरू कर दिया है. शनिवार को भी उन्होंने कई विधायकों को फोन किये. भाजपा के करीब 10 विधायकों को उन्होंने फोन किया है.

उत्तर बंगाल के डाबग्राम-फुलबाड़ी की भाजपा विधायक शिखा चटर्जी को भी मुकुल रॉय ने फोन किया था. हालांकि, शिखा चटर्जी ने कहा है कि उन्हें तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने का कोई प्रस्ताव नहीं दिया गया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह तय है कि वह भाजपा नहीं छोड़ेंगी.

इधर, विधानसभा में विपक्ष के नेता व भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि वह पश्चिम बंगाल में दलबदल कानून को लागू कराकर दम लेंगे. इसमें दो से तीन महीने भी लग सकते हैं. लेकिन, इतना तय है कि अगर कोई अपना दल बदलता है, तो उसे नियमानुसार ही दल बदलना होगा.

और भी कई नेता होंगे तृणमूल में शामिल : ज्योतिप्रिय

हाबरा के विधायक व राज्य के वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा है कि मुकुल को पार्टी में शामिल करने के फैसले का स्वागत है. आने वाले दिनों में और भी कई नेता भाजपा से तृणमूल में शामिल होंगे.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें