1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. modi vs mamata west bengal election 2021 pm narendra modi opened front against cm mamata banerjee said now public will answer didis atrocities in purulia meeting

Modi VS Mamata: बंगाल चुनाव में PM मोदी का ममता के खिलाफ मोर्चा, दीदी और TMC को बता डाला ‘अत्याचारी’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी ने ममता के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा - दीदी के अत्याचार का जवाब अब जनता देगी
पीएम मोदी ने ममता के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा - दीदी के अत्याचार का जवाब अब जनता देगी
social media

बंगाल चुनाव 2021: पुरुलिया में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के खिलाफ जमकर हमला बोला. गुरुवार को पीएम मोदी ने दीदी (ममता बनर्जी) को अत्याचारी भी कह डाला. पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) ने बंगाल की जनता पर बहुत अत्याचार किया है. अब वक्त आ गया है. अब बंगाल की जनता इसका जवाब देगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव के बाद असली परिवर्तन आयेगा.

पुरुलिया की जनसभा से ही पीएम मोदी ने टीएमसी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा- बंगाल की जनता कह रही है कि दीदी उन पर अत्याचार कर रही है. आपका हथियार है डर दिखाना, चुनाव में जनता जवाब देगी. मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपकी हार निश्चित है. पीएम मोदी ने टीएमसी पर लुटेरा होने का भी आरोप लगाया है.

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने जनता के साथ विश्वासघात किया है. केंद्रीय योजना से गरीबों को मिलने वाले रुपये भी टीएमसी ने लूटा है. यहां तक कि कोयला माफियाओं को भी टीएमसी शरण दे रही है और उनसे मदद ले रही है. अपनी सुविधा के लिए टीएमसी माओवादियों को आश्रय देने में भी पीछे नहीं रही है.

सभा से ही पीएम मोदी ने जनता से वादा किया चुनाव जीतने के बाद बंगाल से सिंडिकेट राज और कटमनी को बंद कर दिया जायेगा. बंगाल में रंगदार पराजित होंगे. चुनाव के बाद टीएमसी सिर्फ गिनती भर बंगाल में रह जायेगी. पिछले 10 सालों से टीएमसी ने भ्रष्टाचार किया है जिसका अब अंत होगा. 10 वर्षों से बंगाल की जनता ने तुष्टीकरण की राजनीति देखी है. चुनाव में इन सबका गिनकर जनता अब हिसाब लेगी.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें