28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गीत व नारों की सूची मांगे जाने पर कबीर ने जताया एतराज

रामनवमी पर निकाली जानेवाली शोभायात्रा में बजने वाले गीतों और नारों की सूची पुलिस द्वारा मांगे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी.

हुगली. श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कबीर शंकर बोस ने रिसड़ा-श्रीरामपुर में रामनवमी पर निकाली जानेवाली शोभायात्रा में बजने वाले गीतों और नारों की सूची पुलिस द्वारा मांगे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने सोमवार को कहा कि कानून व्यवस्था राज्य का विषय है. कानून व्यवस्था की स्थिति को बनाये रखना पुलिस की जिम्मेदारी है. लेकिन पुलिस के अंदर यह आत्मविश्वास नहीं है कि वह रामनवमी शोभायात्रा के दौरान कानून व्यवस्था बनाये रख पायेगी. इसलिए उन्होंने पहले शोभायात्रा का रूट बदलने को कहा. लेकिन हाइकोर्ट ने पूर्व रूट से ही शोभायात्रा निकालने की सशर्त अनुमति दे दी. शोभायात्रा में क्या गाना बजेगा और नारे लगेंगे, इसका कोर्ट के आदेश में कोई उल्लेख नहीं है. कबीर ने कहा कि हाइकोर्ट के आदेश का पालन होना चाहिए. कोर्ट ने तो यह भी कहा कि पुलिस को कोई दिक्कत हो, तो वह केंद्रीय बल का सहयोग ले सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें