18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : पानागढ़ के शारदापल्ली के तिहरे हत्याकांड में सिमरन की चाची गिरफ्तार

चाची के सेलफोन में खास ''ऐप'' डाउनलोड कर सिमरन चाची की हरकतें जानने लगी थी. इसका पता चलने पर रिंकू तिलमिला उठी और सिमरन को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. पुलिस मान रही है कि एक हत्या को छिपाने के लिए दो और हत्याएं कर दी गयीं.

पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान के कांकसा थाना क्षेत्र के पानागढ़ रेलपार शारदापल्ली में एक परिवार के तीन लोगों की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने मृत सिमरन की चाची रिंकू विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया. हत्या के पीछे विवाहित रिंकू विश्वकर्मा के नाजायज संबंध की बात कही जा रही है. बुधवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश करने पर आरोपी रिंकू विश्वकर्मा को 10 दिनों की पुलिस हिरासत में लॉकअप भेज दिया गया. बताया गया है कि गत वर्ष 10 नवंबर को दिनदहाड़े शारदापल्ली में विश्वकर्मा परिवार के तीन लोगों सिमरन, सीता देवी व सोनू की नृशंस हत्या कर दी गयी थी. घटना में पुलिस का शक रिंकू पर ही था.

घटना की प्राथमिक जांच में लगी पुलिस को रिंकू ने पहले बताया था कि कोई बाइकर हेलमेट पहन कर घर के पास आया था, जिसे हाथ पकड़ कर सिमरन अंदर ले गयी थी. वही तीनों की हत्या कर घर से निकल गया था. बीते दो माह से मामले की गुत्थी में उलझी पुलिस यह समझ नहीं पा रही थी कि घर में दो पालतू विदेशी कुत्ते भी थे, जो घटनावाले दिन हेलमेट पहने आगंतुक को देख कर भौंके क्यों नहीं? हत्या से कुछ दिन पहले शारदापल्ली के धनंजय विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ बड़ी बेटी को देखने असम में उसकी ससुराल गये थे. उनके पीछे छोटी बेटी सिमरन घर में अकेली ना रहे, इसके लिए धनंजय ने अपनी सास सीता देवी व साले के बेटे सोनू को बुलवा लिया था.

Also Read: पानागढ़ मर्डर केस : घर से तीन सेलफोन भी गायब, ट्रेस कर रही पुलिस

धनंजय के भाई राजा का दावा था कि घटनावाले दिन वह इलमबाजार अपनी दुकान पर गये थे. पत्नी रिंकू से सुना कि कोई हेलमेट पहना बाइकर सिमरन से मिलने घर में आया था और घटना के बाद बाइक से ही निकल गया. उसके बाद रिंकू ने घर के अंदर जाकर देखा, तो सिमरन व सीता देवी के शव अलग-अलग बिस्तरों पर पड़े थे. घर के पिछवाड़े सोनू का लहूलुहान शव पड़ा था. पुलिस सूत्रों की मानें, तो विवाहित रिंकू का किसी और मर्द से प्रेम संबंध था, जिसका पता सिमरन को चल गया था. यह भी कहा जा रहा है कि चाची के सेलफोन में खास ”ऐप” डाउनलोड कर सिमरन चाची की हरकतें जानने लगी थी. इसका पता चलने पर रिंकू तिलमिला उठी और सिमरन को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. पुलिस मान रही है कि एक हत्या को छिपाने के लिए दो और हत्याएं कर दी गयीं. बुधवार को पुलिस ने आरोपी को दुर्गापुर महकमा अदालत भेज दिया.

Also Read: पश्चिम बंगाल : पानागढ़ में डिजिटल लॉक के बावजूद टैंकरों से बेधड़क हो रही है तेल चोरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें