15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : ट्रिपल मर्डर मामले में एक और युवक गिरफ्तार,अब तक तीन हुए गिरफ्तार

प्रसेनजीत ही वह हेलमेट पहना युवक था जिसे घटना वाले दिन स्थानीय लोगों ने सिमरन के घर में घुसते देखा था? सवाल यह भी उठ रहा है कि इस त्रिकोणीय प्रेम मामले में असल खूनी कौन है? क्या रिंकी ने प्रसेनजीत के साथ मिलकर हत्या की योजना बनायी थी?

पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाने की पुलिस ने पानागढ़ रेलपार शारदा पल्ली में हुए ट्रिपल मर्डर केस (Triple Murder Case) मामले में एक और युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक का नाम प्रसेनजीत विश्वकर्मा (30) है. पुलिस ने अबतक इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले मोहम्मद जुनैद उर्फ पप्पू तथा मृत सिमरन विश्वकर्मा की चाची रिंकी विश्वकर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर उन्हें 10 दिनों के रिमांड पर लेकर पूछताछ चला रही है. पूछताछ के बाद ही उक्त युवक का नाम पुलिस के समक्ष उभर कर सामने आया. इसके बाद ही पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है. बुधवार को प्रसेनजीत विश्वकर्मा को दुर्गापुर अनुमंडल अदालत में पुलिस ने पेश किया गया. गत वर्ष 10 नवंबर को दिनदहाड़े शारदा पल्ली में धनंजय विश्वकर्मा के घर पर एक ही परिवार के तीन लोगों सिमरन विश्वकर्मा (23), सीता देवी (70) और सोनू विश्वकर्मा (21) की हत्या कर दी गयी थी.

पुलिस ने बुधवार दोपहर में आरोपी प्रसेनजीत विश्वकर्मा को दुर्गापुर अनुमंडल न्यायालय में पेश किया. वह पानागढ़ का ही रहने वाला है. कांकसा थाने की पुलिस ने प्रसेनजीत को मंगलवार देर रात पानागढ़ रेलपार शारदा पल्ली स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था. घटना वाले दिन सिमरन के पिता धनंजय विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ असम अपनी बड़ी बेटी के घर गये थे. छोटी बेटी सिमरन घर पर अकेली थी. इसलिए असम जाने के पहले धनंजय ने सिमरन की नानी सीता देवी और नाती सोनू को झारखंड के बोकारो से पानागढ़ बुला लिया था. हत्या के बाद रिंकी ने पुलिस को बताया था की सुबह 8:30 बजे हेलमेट पहना एक व्यक्ति बाइक से घर आया था. कुछ देर बाद वह बाहर चला गया था. इसके बाद ही घर से तीन शव पुलिस ने बरामद किये थे.

Also Read: ममता बनर्जी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष कहा, लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर उद्घाटन के जरिए भाजपा कर रही नौटंकी

घटना की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने रिंकी को गिरफ्तारी किया. इसके बाद जुनैद को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रसेनजीत का सिमरन की चाची रिंकी विश्वकर्मा से कई सालों से अवैध संबंध था. रिंकी की अश्लील तस्वीरें प्रसेनजीत विश्वकर्मा के मोबाइल पर पुलिस को मिली हैं. पुलिस ने फोन के आधार पर ही प्रसेनजीत को गिरफ्तार किया है. अब सवाल यह है कि क्या प्रसेनजीत ही वह हेलमेट पहना युवक था जिसे घटना वाले दिन स्थानीय लोगों ने सिमरन के घर में घुसते देखा था? सवाल यह भी उठ रहा है कि इस त्रिकोणीय प्रेम मामले में असल खूनी कौन है? क्या रिंकी ने प्रसेनजीत के साथ मिलकर हत्या की योजना बनायी थी?

Also Read: पानागढ़ में कहीं सड़क खराब को लेकर अवरोध तो कहीं उड़ते धूल को लेकर ज्ञापन

इन सवालों के जवाब फिलहाल पुलिस तलाश रही है. इधर पुलिस के सामने रिंकी और जुनैद से पूछताछ के बाद ही प्रसेनजीत का नाम सामने आया. जुनैद की भी पहले सिमरन बाद में रिंकी से दोस्ती हो गयी थी. आंतरिक संबंध भी कायम थे. स्थानीय निवासी होने के कारण, जुनैद का उनके घर पर अक्सर आना-जाना था. इसी बीच जुनैद का रिंकी के साथ-साथ सिमरन से भी संबंध बन गया था. जुनैद ने सिमरन से शादी करने की ठान ली थी. पुलिस को शक है कि सिमरन को जुनैद से दूर रखने के लिए ही उसकी हत्या की गयी थी. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर और तहकीकात कर रही है.

Also Read: झारखंड: वाराणसी-आसनसोल पैसेंजर ट्रेन में महिला को प्रसव पीड़ा, स्टेशन पर दिया बच्ची को जन्म, आरपीएफ ने की मदद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें