1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. lover shot himself on girlfriends scorn

प्रेमिका के तिरस्कार पर प्रेमी ने खुद को मारी गोली

By Shaurya Punj
Updated Date
Lover shot himself on girlfriend's scorn
Lover shot himself on girlfriend's scorn
Prabhat Khabar

बर्नपुर : हीरापुर थाना क्षेत्र के नाकड़ासाता इलाके में पुलिस ने मंगलवार की रात को आठ नम्बर बस्ती इलाके निवासी व पेशे से धोबी नीलू रजक के पुत्र राकेश रजक (30) का शव बरामद किया. उसकी मौत गोली लगने से हुई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया.

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है. हथियार की बरामदगी नहीं हुई है. पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. बुधवार रात तक इसकी शिकायत किसी ने थाने में दर्ज नहीं कराई है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार मंगलवार रात को कुछ लोगों ने नाकड़ासाता में मुख्य सड़क पर एक युवक को लहूलुहान हालत में देख उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो जाने पर सभी उसे छोड़कर निकल गए. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.

सूत्रों के अनुसार राकेश अपनी प्रेमिका से मिलने के लिये नाकड़ासाता गांव में गया था. प्रेमिका के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. प्रेमिका ने उसे भला बुरा कहा और उसकी जिन्दगी से निकल जाने को कह दिया. प्रेम में चोट खाने के गम को राकेश बर्दाश्त नहीं कर पाया और हमेशा के लिए प्रेमिका की जिंदगी से निकल जाने का फैसला लेते हुए खुद को गोली मार दी. सड़क से गुजर रहे कुछ लोग उसे घायल अवस्था में देखकर अस्पताल ले जा का प्रयास किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो जाने पर उसे वहीं छोड़कर निकल गए. राकेश के पास हथियार कहां से आया? उसकी हत्या कैसे हुई? पुलिस इन पहलुओं की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें