29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : सिटी सेंटर जंक्शन मॉल में चल रहा अवैध तरीके से डांस बार

दुर्गापुर : हार्ट ऑफ सिटी व एजुकेशन हब के रूप में मशहूर दुर्गापुर सिटी सेंटर स्थित मॉल के चौथा तल में कॉकटेल नाम से अवैध तरीके से डांस हुका बार जोरों पर चल रहा है. इस हुका बार में प्रतिदिन हजारों रुपये की कमाई हो रही है. सुबह ग्यारह बजे से रात ग्यारह बजे तक […]

दुर्गापुर : हार्ट ऑफ सिटी व एजुकेशन हब के रूप में मशहूर दुर्गापुर सिटी सेंटर स्थित मॉल के चौथा तल में कॉकटेल नाम से अवैध तरीके से डांस हुका बार जोरों पर चल रहा है. इस हुका बार में प्रतिदिन हजारों रुपये की कमाई हो रही है. सुबह ग्यारह बजे से रात ग्यारह बजे तक डांस हुका बार चालू रहता है.

शाम को छह बजे से डांस व डीजे चालू होता है जहां पर कम उम्र के स्कूल- कॉलेजों के छात्र-छात्राओं को जमवाड़ा देखने को मिल रहा है. यहां पर प्रवेश के लिए चार सौ रुपये का टोकन लेना पड़ता है. इसके मध्यम से ही बार हॉल में प्रवेश और खाने-पीने तथा डांस का मजा लिया जा सकता है. प्रतिदिन इस हुका बार में सैकड़ों लङके लड़कियां नशे का आदि बनते जा रहा है.
18 साल से कम उम्र के लड़के-लड़कियां भी इस हुका बार में शराब और हुका का मजा देखे जा रहे हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि इस बार का संचालन एक महिला कर रही है जो अपने आप को एक पत्रकार बताती है.
कई संवाददाता सम्मेलन में उस महिला को देखा गया है. पत्रकार होने की धौंस जमाकर और कुछ स्थानीय नेता पुलिस के मदद से डांस हुका बार बेखौफ़ चलाया जा रहा है. इससे इलाके में क्राइम का ग्राफ बढ़ा है. जिन छात्र- छात्राओं को इसकी लत लग गयी है वह रुपयों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.
एक एक्साइज ड्यूटी अधिकारी ने बताया कि एक साथ बार और हुका नहीं चलाया जा सकता है. शिकायत के आधार पर हम लोगों ने हुका बार बंद कर दिया था इसके बावजूद भी हुका बार चल रहा है.
इस बार फिर से छापामारी अभियान चला कर बार और हुका, दोनों को बंद कर दिया जायेगा. दुर्गापुर नगर निगम के वार्ड 22 की पार्षद व उपमेयर अनिंदिता मुखजी ने कहा कि जिस प्रकार से कम उम्र के स्कूल-कॉलेज के बच्चों को नशे की लत लगायी जा रही है, वह बहुत ही शर्मनाक है.
हुका बार को बंद करने के लिए स्थानीय प्रशासन व आसनसोल के एडीएम को लिखित पत्र देकर कारवाई करने की मांग की गयी है. मेयर दिलीप अगस्ती ने कहा कि अवैध करोबार को बंद करने का जिम्मेवारी पुलिस प्रशासन की है जिसके इशारे पर यह काम चल रहा है. दुर्गापुर महकमा शासक अर्निवान कोले ने बताया कि विषय की जानकारी लेकर कारवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें