कन्हैया कुमार की चुनावी सभा की मांग आसनसोल में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आसनसोल : लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर वाममोर्चा की नेताओं की बैठक आसनसोल में चुनाव प्रचार के लिए कन्हैया कुमार को लाने का निर्णय लिया गया. शुक्रवार को रानीगंज में स्थित सीएमएसआई (सीटू) कार्यालय कोयला भवन में हुयी इस बैठक पूर्व सांसद सह भाकपा जिला कमेटी के सचिव आरसी सिंह, पूर्व विधायक सह माकपा जिला कमेटी के सचिव गौरांग चटर्जी, सचिव मंडली के सदस्य विवेक चौधरी, आरएसपी के जिला सचिव आशीष बाग, सचिव मंडली के सदस्य आशीष मुखर्जी, सुजीत सेन उपस्थित थे.

सूत्रों के अनुसार बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा के दौरान कहा गया कि आसनसोल और दुर्गापुर में अलग अलग बाममोर्चा की कर्मी सम्मेलन का आयोजन होगा. माकपा की ओर से आसानोल में बाममोर्चा के राज्य के चेयरमैन विमान बोस और दुर्गापुर में माकपा के जिला सचिव सूर्यकांत मिश्रा शामिल होने. घटक दलों से उनके नेताओं की सूची मांगी गयी.

इसके साथ ही आसनसोल में बाममोर्चा उम्मीदवार के प्रचार के लिए माकपा नेता मोहम्मद सलीम, बृंदा करात उपलब्ध होंगी. इसके अलावा भी अन्य नेता भी रहेंगे. आसनसोल संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए कन्हैया कुमार को लाने की भी चर्चा हुयी. सभी नेताओं ने उनका दो सभा यहां कराने को लेकर अपनी सहमति जताई. चुनाव प्रचार के लिए दो दिनों के अंदर यहां के उम्मीदवार के नाम की घोषणा

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें