1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. anubrata mondal reply cbi notice on cattle smuggling case birbhum political crisis start before bengal election 2021 avh

मतदान से पहले बढ़ी बीरभूम की सियासी सरगर्मी, CBI नोटिस पर Anubrata Mondal ने भेजा ये जवाब, पढें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anubrata Mondal
Anubrata Mondal
Facebook

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के आठवें चरण के मतदान से पहले बीरभूम की सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष और कद्दावर नेता अणुब्रत मंडल ने सीबीआई के नोटिस का जवाब भेजा है. अणुब्रत मंडल ने सीबीआई से दो हफ्ते की मोहलत मांगी है. बता दें कि कल सीबीआई ने अणुब्रत मंडल को नोटिस भेजकर कोलकाता पूछताछ के लिए बुलाया था.

बांग्ला मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के नोटिस पर अणुब्रत मंडल ने जवाब भेजा है. मंडल ने अपने जवाब में कहा है कि कोरोनावायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है और उनका स्वास्थ्य भी अभी ठीक नहीं है, जिस कारण से उन्हें पूछताछ के लिए दो हफ्ते की मोहलत दी जाए.

सीबीआई ने भेजा था नोटिस- बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसी(CBI) ने मवेशी तस्करी मामले में बीरभूम के तृणमूल जिला अध्यक्ष अणुब्रत मंडल को समन भेजा है. सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को कोलकाता में सीबीआई के निजाम पैलेस में हाजिर होने का निर्देश दिया था.

बीरभूम की राजनीतिक गर्म- सीबीआई द्वारा अणुब्रत मंडल के नोटिस भेजे जाने पर बीरभूम की सियासत गर्म हो गई है. टीएमसी ने नोटिस भेजे जाने को राजनीतिक साजिश कहा है. वहीं बीरभूम में 29 अप्रैल को आठवें चरण में 11 सीटों पर मतदान होना है. बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. 2016 में यहां से ममता बनर्जी की पार्टी ने 11 में से 9 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें