34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : रानीगंज के बाद हावड़ा के डोमजूर में सोने की दुकान में डकैती

पश्चिम बंगाल : कथित तौर पर, दुकान के कर्मचारियों को बंदूक की बटों से पीटा गया फिर उन्हें बांध दिया गया और सोने के आभूषण लूट लिए गए. स्वाभाविक तौर पर इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. हावड़ा सिटी थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल के हावड़ा के डोमजूर में एक सोने की दुकान (Gold Shop) में दुस्साहसिक डकैती की घटना घटी है. कथित तौर पर, दुकान के कर्मचारियों को बंदूक की बटों से पीटा गया फिर उन्हें बांध दिया गया और सोने के आभूषण लूट लिए गए. स्वाभाविक तौर पर इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. हावड़ा सिटी थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सोने की दुकान में डकैती

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक दोपहर को चार लोग सोने की दुकान में घुसे. कर्मियों को पीटा गया और जान से मारने की धमकी दी गयी. इसके बाद उसने सभी को बांध दिया और दुकान से सारा सामान लूटकर भाग गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक लुटेरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग इलाकों में नाक चेकिंग शुरू कर दी गई है. हालांकि, खोई हुई धनराशि की सही मात्रा अभी भी स्पष्ट नहीं है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने आंदोलनरत किसानों से फोन पर की बात, तृणमूल का 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पहुंचा हरियाणा के खनौरी बार्डर

रविवार को रानीगंज में एक सोने की दुकान में हुई थी डकैती

संयोग से, पिछले रविवार को पश्चिम बर्दवान के रानीगंज में एक सोने की दुकान में डकैती हुई थी. सात लुटेरों ने हथियार दिखाकर दुकान से सारा सामान लूट लिया था. दुकान से निकलते समय लुटेरों का एक पुलिस अधिकारी से सामना हुआ. पुलिस अधिकारी की गोली से एक लुटेरा घायल हो गया. बाकी लोग घायल साथी को लेकर रानीगंज कस्बे की ओर भागे. हालांकि बाद में पुलिस दो लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफल रही. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद बाकी की तलाश जारी है. इस घटना के खत्म होते ही इस बार हावड़ा डोमजूर के पार एक सोने की दुकान में ऐसी ही डकैती हुई.

अब गेम चेंजर के रूप में उभरेंगी ममता बनर्जी : शत्रुघ्न सिन्हा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें