28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किया फ्लाईओवर हादसे स्थल का मुआयना

– मिले घायलों से भी – कहा राजनीति की बात नहीं करना चाहते. ।। आनंद कुमार सिंह ।। कोलकाता : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पोस्ता में ढहे फ्लाईओवर का परिदर्शन किया. फ्लाईओवर का परिदर्शन करने के बाद उन्होने मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाकर इस हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात कर उनका […]

– मिले घायलों से भी

– कहा राजनीति की बात नहीं करना चाहते.

।। आनंद कुमार सिंह ।।

कोलकाता : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पोस्ता में ढहे फ्लाईओवर का परिदर्शन किया. फ्लाईओवर का परिदर्शन करने के बाद उन्होने मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाकर इस हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात कर उनका हाल जाना. सुबह करीब 10.15 बजे श्री गांधी महानगर के नेताजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे. यहां से सड़क मार्ग से वह दुर्घटनास्थल पर सुबह 10.35 बजे पहुंचे. राहुल गांधी के आगमन के मद्देनजर पोस्ता में सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था की गयी थी. आम लोगों के अलावा पत्रकारों के लिए भी कॉर्डन किया गया था. उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अधीर चौधरी, कांग्रेस नेत्री दीपा दासमुंशी, बंगाल में कांग्रेस के प्रभारी सीपी जोशी व अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे.

श्री गांधी ने हादसे के स्थल पर जाकर उद्धार कार्य से जुड़े अधिकारियों से बातचीत की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्री गांधी ने हादसे का कारण मौजूद अधिकारियों से जानना चाहा. हालांकि उनके प्रश्नों का जवाब उपस्थित अधिकारी नहीं दे सके. मौजूद करीब पांच मिनट तक फ्लाईओवर हादसे के स्थल पर गुजारने के बाद श्री गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रवाना हो गये. सुबह 10.45 बजे श्री गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में रोगियों व उनके परिजनों को विशेष कार्ड के जरिये ही प्रवेश की इजाजत, सुरक्षा के चलते, दी जा रही थी.

अस्पताल में फ्लाईओवर हादसे में कई घायल यहां भरती हैं. यहां श्री गांधी ने घायलों का हालचाल लेने के अलावा उनके परिजनों से भी बातचीत कर उन्हें आश्वस्त किया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्री गांधी ने दुर्घटना में घायल हुए सभी घायलों के साथ बातचीत की है. करीब 11 बजे तक श्री गांधी अस्पताल में रहे. अस्पताल से निकलकर संवाददाताओं से श्री गांधी ने कहा कि यह एक हादसा है ऐसे में सभी को साथ खड़ा होना चाहिए. जितना भी समर्थन दिया जा सकता है देना चाहिए.

रोगियों से उन्होंने बात की है और उनका हौंसला बढ़ाया है. सरकार की लापरवाही के संबंध में पूछे जाने पर उनका कहना था कि वह दुख की घड़ी में यहां आये हैं और राजनीति से संबंधित कोई बात नहीं करना चाहते. उल्लेखनीय है कि राज्य विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी की शनिवार को बांकुड़ा, कुलटी और दुर्गापुर में सभा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें